लखीमपुर खीरी: लुटेरों ने बाइक सवार को मारी गोली, पत्नी के जेवर लूटकर भागे

पत्नी को बाइक से लेकर ससुराल जा रहा था युवक, कंधे में धंसी गोली, युवक की हालत गंभीर

लखीमपुर खीरी: लुटेरों ने बाइक सवार को मारी गोली, पत्नी के जेवर लूटकर भागे

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। पुलिस से बेखौफ बाइक सवार तीन बदमाशों ने थाना नीमगांव क्षेत्र में बाइक चालक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश उसकी पत्नी के जेवर और नगदी लूटकर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना गुरुवार की शाम करीब आठ बजे हुई। सीतापुर जिले के थाना लहरपुर के गांव भदेवा निवासी सुमित की ससुराल थाना नीमगांव के गांव रत्नापुर में है। वह अपनी पत्नी को लेकर बाइक से ससुराल जा रहा था।

नीमगांव-भदेरा मार्ग पर किशनपुर गांव के नजदीक बाइक सवार तीन लुटेरों ने तमंचे के बल पर बाइक रुकवाने की कोशिश की, लेकिन खतरा भांपते हुए सुमित ने बाइक समेत जब भागने की कोशिश की सामने से एक लुटेरे ने उसे गोली मार दी। गोली कंधे में जा धंसी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

लुटेरे सुमित से नगदी और उसकी पत्नी के जेवर लूटकर भाग निकले। गोली चलने और महिला की चीख पुकार सुनकर तमाम राहगीर और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पर एसओ सुनीता कुशवाहा फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने खून से लथपथ पड़े घायल सुमित को आनन फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।  

सीओ बोले, लूट की नहीं है जानकारी 

सीओ सर्किल मितौली क्षेत्र में पखवाड़े भर में यह लूट की तीसरी वारदात है। इनमें से दो वारदाते थाना मितौली क्षेत्र में हुई। गुरुवार की देर शाम सीओ सर्किल के थाना नीमगांव में लुटेरों ने बाइक चालक को गोली मारकर घायल कर दिया और उसकी पत्नी के जेवर और नगदी लूट ले गए। खासबात यह कि तीनों वारदातें बाइक सवार दंपति के साथ हुई। थाना मितौली पुलिस ने खुलासा तो दूर दोनों वारदातों की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। सीओ मितौली शमशेर बहादुर सिंह को गोली मारकर दंपति से लूट होने की जानकारी घटना के एक घंटे के बाद भी नहीं हुई। सीओ का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। 

पत्नी को लेकर अपनी ससुराल आ रहे युवक को गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी लूट होने की बात कह रही है...सुनीता कुशवाहा, एसओ थाना नीमगांव।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर