कासगंज: पटियाली एसडीएम और भरगैन चेयरमैन के बीच हुई मारपीट, एक दूसरे पर लगाए गए आरोप

कासगंज: पटियाली एसडीएम और भरगैन चेयरमैन के बीच हुई मारपीट, एक दूसरे पर लगाए गए आरोप

कासगंज, अमृत विचार। कासगंज जिले के पटियाली तहसील क्षेत्र के कस्बा भरगैन में विवाद हो गया। यहां पटियाली तहसील के एसडीएम और कस्बा भरगैन के पंचायत अध्यक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों में हाथापाई हुई। एक दूसरे पर आरोप लगाए गए हैं। मामला कस्बा भरगैन का है। दोपहर लगभग चार बजे विवाद हुआ। एसडीएम पटियाली कुलदीप सिंह एक मामले में जांच के लिए पहुंचे। एसडीएम का कहना है कि कस्बा भरगैन में एक ईंट भट्ठा संचालित है। भट्ट अवैध रूप से संचालित किया जा रहा है। जब जांच की जा रही थी तो भरगैन के अध्यक्ष चमन सेठ ने अभद्रता कर दी। 

इधर पंचायत अध्यक्ष का आरोप है कि एसडीएम ने मुझे थप्पड़ जड़ दिए। मामला का भी तूल पकड़ गया। भरगैन के पंचायत अध्यक्ष चमन सेठ ने डीएम से मुलाकात की और अपना पक्ष रखा। एसडीएम ने स्पष्ट किया कि भरगैन अध्यक्ष अवैध कारोबार में संलिप्त हैं।

कस्बे में तनाव

कस्बे के चेयरमैन और एसडीएम के साथ हुई हाथापाई को लेकर कस्बा भरगैन में तनाव का माहौल बना हुआ है। एसडीएम ने अध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि अभद्रता मेरे साथ की गई।

एसडीएम पटियाली कुलदीप सिंह ने बताया कि एक मामले में जांच के लिए गया था। जल निगम की जमीन पर चेयरमैन ने कब्जा करते हुए अवैध रूप से ईंट भट्ठा संचालित किया है। जब मैंने उनकी जेसीबी पकड़ी तो मेरे साथ अभद्रता की गई। 

चेयरमैन भरगैन चमन सेठ ने बताया कि एसडीएम पटियाली से एक कार्य के लिए मेरे द्वारा अनुरोध किया गया। एक पट्टा होना था। उन्होंने आठ लाख रुपये रिश्वत में मांगे। चार लख रुपए मैंने उनको दे दिए। काम नहीं हुआ तो मैंने उनसे रुपए वापस मांगे । इसी बात को लेकर मुझे थप्पड़ मार दिया। 

यह भी पढ़ें : कानपुर देहात: लापता किशोरी की हत्या, नाले में मिला अर्द्धनग्न शव