बदायूं: गर्दन कटने से किशोर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के चाचा तीन लोगों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा शव

बदायूं: गर्दन कटने से किशोर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिल्सी/बदायूं, अमृत विचार। मेला देखने गए एक किशोर की गर्दन कट गई। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सक ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर स्वास्थ्य केंद्र पर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। परिजनों को समझाकर शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृत के चाचा ने तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी हे।

कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के गांव रायपुर बुजुर्ग निवासी श्याम सिंह पुत्र कल्यान सिंह खेती करते थे। उनका बेटा अभय प्रताप सिंह उर्फ अब्बू (15) कक्षा आठ का छात्र था। श्याम सिंह के भाई शिव कुमार की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार बिल्सी के मोहल्ला चार निवासी सोनू पुत्र सूरजपाल श्याम सिंह को मजदूरी कराने अपने रायपुर स्थित गोदाम पर ले गया था।

9

श्याम सिंह का बेटा अभय प्रताप मेला देखने जा रहा था। वह रुपये लेने के लिए गोदाम पर पहुंचा। श्याम सिंह ने बेटे को रुपये देने के लिए सोनू से रुपये मांगे। जिसको लेकर श्याम सिंह, सोनू और अजय, व सूरज के बीच कहासुनी हो गई। वह लोग श्याम सिंह को गाली देने लगे। अभय प्रताप ने गाली देने से मना किया। उन लोगों ने अभय की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वह खून से लथपथ हो गया। श्याम सिंह चिल्लाकर गोदाम से बाहर की ओर भागे।

9

चीख सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीण भीतर पहुंचे तो अभय खून से लथपथ था और तड़प रहा था। सभी लोग उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने आरोपी सोनू को पकड़ लिया जबकि सूरजपाल और अजय मौका देखकर भाग निकले। शिव कुमार ने प्रभारी निरीक्षक को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने बताया कि हत्या की तहरीर प्राप्त हुई है। शव के पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर