बाराबंकी: संदिग्ध हालात में सड़क किनारे मिले युवक का शव, परिजनों का हत्या का आरोप

बाराबंकी: संदिग्ध हालात में सड़क किनारे मिले युवक का शव, परिजनों का हत्या का आरोप

सूरतगंज/बाराबंकी, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में 24 वर्षीय एक युवक गम्भीर अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। वहीं सीएचसी पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर परिवार के लोगों ने हत्या कर उसे घायल अवस्था में फेंके जाने के आरोप लगाएं है तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजें जाने से इंकार कर घंटों हंगामा भी किया है। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो जाने की बात पुलिस ने कहीं है। घर वाले बाइक क्षतिग्रस्त न होने की वजह से उसकी हत्या करना बता रहे है। पुलिस ने समझा बुझाकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सूरतगंज-महादेवा मार्ग सड़क स्थित अंदीपुर चौराहे से पहले घोषिनपुरवा गांव के पास गुरूवार की देर शाम को घायल अवस्था में एक युवक रोड़ के किनारे पड़ा मिला राहगीरों ने तत्काल उसे सूरतगंज कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एम्बुलेंस की सहायता से पहुंचाया जहां ड्युटी पर तैनात डा. वी.पी सिंह ने उसे मृत घोषित कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची मोहम्मदपुर खाला की पुलिस ने युवक की पहचान इसी थाने के बैरानामऊ मंझारी के निवासी अमर सिंह पुत्र रामकरन चौहान के रूप में कर घर वालों को सूचित किया।

वहीं घटनास्थल पर खड़ी सही सलामत बाइक को देखने के बाद सीएचसी पहुंचे परिवार वालों ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगा हंगामा शुरु कर दिया सूरतगंज चौकी के प्रभारी श्रीराम शुक्ल ने भी उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन घर वाले संतुष्ट नहीं हुए और कार्रवाई की मांग अड़े  रहे करीब दो घंटे बाद, इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने समझा-बुझाकर घर वालों को कार्रवाई करने का अश्वासन दिया है जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर