औरैया : छात्रा को गोली मारने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरैया : छात्रा को गोली मारने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के जालौन चौराहे के समीप सोमवार को एक छात्रा को गोली मार दी गई। गोली मारने के बाद आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। बुधवार को कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने फरार आरोपित को धर दबोचा है। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपित के पास से घटना में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद किया है।

बताते चले सत्तेश्वर मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय छात्रा सोमवार शाम ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। इसी बीच तकिया मोहल्ला निवासी रामजी सोनी उर्फ प्रांशु सोनी ने तमंचे से छात्रा के सीने में गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से मौके पर भगदड़ मच गई थी। छात्रा सड़क पर गिर गई। आरोपी मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रा को जिला अस्पताल ले गई। वही लोगों में चर्चा थी की एकतरफा प्रेम प्रसंग में युवक ने गोली मारी थी।

छात्रा के परिजनों की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि छात्रा कोचिंग पढ़कर घर वापस आ रही थी तभी पहले से ही घात लगाए बैठे रामजी उर्फ प्रांशु सोनी पुत्र स्व. मंगल सिंह सोनी निवासी मुहल्ला बनारसी दास ने तमंचे से गोली मार दी।  जिससे वह गम्भीर घायल हो गयी साथ ही आरोपी मौके से फरार हो गया । सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की थी। जिसके चलते   पुलिस ने आरोपित रामजी सोनी को नेशनल हाइवे स्थित ग्राम जलोखर की तरफ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर