बहराइच पुलिस को मिली बड़ी सफलता: चोरी की 4 बाइकों संग एक अन्तर्जनपदीय चोर गिरफ्तार

बहराइच, श्रावस्ती और लखनऊ में करता था बाइक चोरी

बहराइच पुलिस को मिली बड़ी सफलता: चोरी की 4 बाइकों संग एक अन्तर्जनपदीय चोर गिरफ्तार

बहराइच, अमृत विचार। यूपी के बहराइच जनपद के नवाबगंज थाने की पुलिस ने अन्तर्जनपदीय बाइक चोरी का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने चोरी की चार बाइक संग एक अंतर्जनपदीय बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। जबकि बरामद बाईकों को सीज कर दिया है। फरार अन्य साथी की तलाश की जा रही है। पकड़ा गया चोर श्रावस्ती, बहराइच, लखनऊ में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला के निर्देशन में नवाबगंज थानाध्यक्ष शीला यादव द्वारा बाइक चोरों की तलाश शुरू की गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उप निरीक्षक अशोक कुमार जायसवाल, उप निरीक्षक अशोक चतुर्वेदी, रणजीत यादव, हेड कांस्टेबल राधेश्याम यादव, जितेंद्र राज,स्वतंत्र विक्रम सिंह और भोला यादव की टीम ढोढे नहर पुलिया मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि वाहन जांच के दौरान पुलिस ने कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा सका। काफी सख्ती के बाद बाइक चोरी की बात कही। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम माधव राम पुत्र आज्ञा राम सम्मननगर धर्मनगर नवाबगंज बताया। उसने बताया कि यह बाइक उसने श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना अंतर्गत भगवानपुर गांव निवासी अर्जुन पासी पुत्र दयाराम से लिया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों मिलकर श्रावस्ती, बहराइच और लखनऊ में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। अब तक दो बाइक नेपाल में बेच भी चुके हैं। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने तीन और बाइक बरामद की। एसपी ने बताया कि बरामद चोरी की बाइक को सीज कर दिया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। फरार सहयोगी की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या में दर्दनाक हादसा: ईट से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चालक समेत मजदूर की मौत