जहरीली शराब कांड के दोषियों के खिलाफ करें सख्त कार्रवाई, CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया निर्देश

जहरीली शराब कांड के दोषियों के खिलाफ करें सख्त कार्रवाई, CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया निर्देश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को सीवान और सारण जिला जहरीली शराब कांड के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। नीतीश कुमार ने गुरुवार को यहां सीवान और सारण जिले में कल हुए जहरीली शराब कांड की उच्चस्तरीय समीक्षा की। इसके बाद उन्होंने मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के सचिव को निर्देश दिया कि वे घटनास्थल पर जाकर पूरी स्थिति की जानकारी लेकर सभी बिन्दुओं पर सघन जांच करें। 

मुख्यमंत्री ने एडीजी (मद्य निषेध) की पूरी टीम को घटनास्थल पर जाकर उसकी सघन जांच कर इस कांड में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया कि पूरे घटनाक्रम की अपने स्तर से लगातार माॅनीटरिंग करते रहें और इस घटना के लिये जो भी दोषी हों उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करें। 

सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों से अपील करते हुये कहा कि शराब पीना बुरी बात है, यह लोगों को समझना चाहिये। शराब पीने से न सिर्फ स्वास्थ्य खराब होता है बल्कि परिवार और समाज में अशांति का माहौल भी उत्पन्न होता है। राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसका सभी लोग पालन कर रहे हैं। कुछ असमाजिक तत्व समाज में अशांति पैदा करना चाहते हैं, उनसे लोग सतर्क रहें।   

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर