Kannauj: दहेज के सामान को तीसरी मंजिल पर चढ़ाते समय गिरा युवक, मौत, परिजनों में कोहराम

Kannauj: दहेज के सामान को तीसरी मंजिल पर चढ़ाते समय गिरा युवक, मौत, परिजनों में कोहराम

कन्नौज, अमृत विचार। तीन दिन पहले हुई भाई की शादी में मिले दहेज के सामान को मकान की तीसरे मंजिल पर चढ़ाते समय युवक नीचे आ गिरा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजन शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टर ने जांच के बाद मृत होने की पुष्टि की। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर शव घर ले गये।

सदर कोतवाली के मोहल्ला सफदरगंज निवास टोला निवासी नजमुद्दी(18) पुत्रगयासुद्दीन के भाई की शादी तीन दिन पहले हुई थी। दहेज में मिला सामान मकान के भूतल में ही रख दिया गया था। शादी के दौ दिन बीत जाने के बाद मकान के तीसरी मंजिल पर भाई-भाभी को कमरा दिया गया। 

इस कमरे में शादी में मिले सामान को रखने के लिये परिवार के लोग रस्सी के सहारे सामान को मकान के बाहर से चढ़ा रहे थे। सामान को रस्सी में बांध कर खीचते समय अचानक वह मकान के तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा। 

गंभीर हालत में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते हुए शव को घर ले गये।

यह भी पढ़ें- Fatehpur Double Murder: जमीन के लिए रिश्तों की हत्या; दो भाइयों ने मिलकर बड़े भाई और भाभी को उतारा मौत के घाट