बदायूं: चैंबर में अधिवक्ता पर जानलेवा हमला; दो आरोपी पकड़े गए, अन्य की तलाश जारी

बदायूं: चैंबर में अधिवक्ता पर जानलेवा हमला; दो आरोपी पकड़े गए, अन्य की तलाश जारी

बदायूं, अमृत विचार। बुधवार दोपहर अपने चैंबर में बैठे अधिवक्ता पर चार-पांच लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि अधिवक्ता को जान से मारने की नीयत से फायर किया। कारतूस मिस हो गया। हमलावरों ने अधिवक्ता पर तमंचे की नाल से हमला किया। शोर सुनकर आसपास के अधिवक्ता पहुंचे और दो हमलावरों को पकड़ लिया। सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया। अधिवक्ता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। 

थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव मझारा निवासी अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह शहर में रहते हैं। वह अधिवक्ता हैं। वह अपने चैंबर नंबर 79 में बैठते हैं। बुधवार दोपहर वह अपने चैंबर में बैठकर क्लाइंट थाना अलापुर क्षेत्र के गांव कुतरई निवासी सनी पुत्र सिंकदर शाह से मुकदमा को लेकर बात कर रहे थे। 

इसी दौरान दूसरे पक्ष के गांव खुनक निवासी हसनू शाह, बुंदा शाह, आसिफ, इमरान, गांव मोहम्मदपुर बिहार निवासी नवासे और दो अन्य लोग अचानक उनके चैंबर में घुस गए। आते ही धमकाया कि आज वकालत करने लायक नहीं छोड़ेंगे। आरोप है कि हसनू शाह ने तमंचा निकालकर जान से मारने की नीयत से अधिवक्ता पर फायर किया। फायर मिस हो गया। 

फिर उसने तमंचे की नाल अधिवक्ता को मारी। अन्य लोगों ने चाकू से हमला किया। अधिवक्ता की जूनियर नीतू बचाने आईं तो उनपर भी हमला किया। वह चोटिल हो गईं। शोर सुनकर अधिवक्ता पंकज सिंह, राजीव कुमार सिंह, आलोक पाराशरी, अरविंद परमार, केपी सिंह व अन्य अधिवक्ता आ गए। 

आरोपी आसिफ व इमरान को मौके से पकड़ लिया जबकि उनके अन्य साथी भाग गए। अधिवक्ता की ओर से आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। अन्य की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: फरार वारंटियों पर कोर्ट सख्त; पत्र भेजकर कहा- वारंटी को पहुंचा लाभ तो सीधे तौर पर पुलिस होगी जिम्मेदार