बदायूं: युवक के साथ हुई इतने लाख की धोखाधड़ी...डीजीपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

बदायूं: युवक के साथ हुई इतने लाख की धोखाधड़ी...डीजीपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

उझानी, अमृत विचार। कोतवाली उझानी क्षेत्र के मोहल्ला बाजार कलां निवासी रोहित गोयल पुत्र राजेंद्र गोयल ने डीजीपी को प्रार्थना पत्र भेजकर बताया कि गांव मानकपुर निवासी फरमान पुत्र इमरान पर 10 लाख 90 हजार रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। डीजीपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

प्रार्थना पत्र में उन्होंने बताया कि 23 जून 2023 को फरमान ने हैदराबाद की रेड्डी कंपनी से रुपये आने की बात कही थी। 10 लाख 90 हजार रुपये खाते में आए तो उन्होंने रुपये निकालकर फरमान को दे दिए। वहीं रेड्डी ने तीसरे दिन उन्होंने फोन करके गलत एंट्री की वजह से रुपये उनके खाते में रुपये चले जाने की बात कही। कहा कि अगर रुपये वापस नहीं किए तो मुकदमा दर्ज करा देगा। 

जिसकी वजह से रोहित गोयल ने चार किश्तों में उसे पूरे रुपये वापस कर दिए। मांगने के बाद भी फरमान ने रुपये वापस नहीं किए। रुपये वापस करने से इंकार कर दिया। जान से मारने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, विश्वास के हनन और धमकाने की धाराओं रिपोर्ट दर्ज की गई है। आगे की जांच की जा रही है। उपनिरीक्षक मनोज कुमार जांच करेंगे।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: पुरानी रंजिश में भाजपा विधायक के मामा की गोली मारकर की थी हत्या, 27 दिन बाद हुआ खुलासा, आरोपी भेजा गया जेल