बरेली: निकाह का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, बच्चा पैदा होने पर छोड़ा

युवती ने थाना सुभाषनगर में युवक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

बरेली: निकाह का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, बच्चा पैदा होने पर छोड़ा

बरेली,अमृत विचार। निकाह का झांसा देकर प्रेमी ने दो वर्ष तक युवती से शारीरिक संबंध बनाए और बच्चा पैदा होने पर निकाह से इन्कार कर दिया। उसने युवती और उसके बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी के निर्देश पर थाना सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

किला थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले उसकी मुलाकात सुभाषनगर के पुरवा बब्बन खां निवासी फराज खां से हुई थी। फराज ने कई दिनों तक उससे बातचीत की और फिर दोनों में प्रेम संबंध हो गए। फराज ने निकाह का वादा किया और उसके बाद लगातार शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर आरोपी ने गर्भपात कराने का दबाव बनाया, लेकिन उसने इन्कार कर दिया। 10 महीने पहले उसने बेटे को जन्म दिया और फराज ने निकाह से मना कर दिया। शादी का दबाव बनाने पर धमकी दी कि वह उसकी और उसके बेटे की हत्या कर देगा। वह 29 अगस्त को फराज के घर गई तो तब उसने मारपीट कर भगा दिया।

थाने से गाली-गलौज करके भगा दिया
युवती के मुताबिक वह 29 अगस्त को बेटे को लेकर थाना सुभाषनगर में गईं और रिपोर्ट दर्ज करने की फरियाद की लेकिन थाने में उसके साथ बदसलूकी की गई। पुलिस कर्मियों ने गंदी-गंदी गालियां दी और उसके चरित्र पर भी उंगली उठाई और फिर थाने से भगा दिया, तब उसने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश के बाद थाना सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।