बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा निलंबित, फिल सिमंस संभालेंगे कमान

बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा निलंबित, फिल सिमंस संभालेंगे कमान

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पिछले साल भारत में खेले गए एकदिवसीय विश्व कप के दौरान एक खिलाड़ी के साथ अनुचित आचरण करने के कारण पुरुष टीम के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा को निलंबित कर दिया है। श्रीलंका के पूर्व ऑलराउंडर चंडिका हथुरुसिंघा के कोच रहते हुए बांग्लादेश को हाल में भारत के खिलाफ टेस्ट और टी20 श्रृंखला के सभी मैच में हार का सामना करना पड़ा था। 

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार बीसीबी ने उनकी जगह वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी फिल सिमंस को नियुक्त करने का फैसला किया है जो अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी तक यह पद संभालेंगे। वेबसाइट के अनुसार,बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा को पिछले साल वनडे विश्व कप के दौरान एक खिलाड़ी को थप्पड़ मारने के आरोप के बाद निलंबित कर दिया गया है। निलंबन के 48 घंटे बाद उनका अनुबंध समाप्त हो जाएगा। 

फिल सिमंस अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी तक कार्यभार संभालेंगे। बीसीबी ने एक खिलाड़ी के इस आरोप की जांच की कि पिछले साल विश्व कप के दौरान कोच ने उसे थप्पड़ मारा था। हथुरुसिंघा का अनुबंध 2025 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी तक था। 

ये भी पढ़ें : बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतनी है तो जसप्रीत बुमराह पर लगाम कसनी होगी : पैट कमिंस 

ताजा समाचार

प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन
Kanpur में नवविवाहिता को मार डाला: मरने से पहले पिता को फोन पर बोली- पापा बचा लो, इन लोगों ने जहर दिया, 10 पर रिपोर्ट दर्ज