प्रयागराज: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, लाखों का नुकसान

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर पाया काबू

प्रयागराज: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, लाखों का नुकसान

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। औद्योगिक थानांतर्गत के त्रिवेणी गद्दा फैक्ट्री में रविवार की रात करीब दो बजे अचानक आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री में हड़कंप मच गया। फैक्ट्री के अंदर अफरा तफरी मच गई। फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची हुए तत्काल फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पे पहुंची फायर ब्रिगेड टीम नव काफी प्रयास क्व बाद आग पर काबू पा लिया। उधर आग लगने से फैक्ट्री में लाखों का नुकसान हो गया। 

अतरसुइया के रहने वाल वीरेंद्र जायसवाल की औद्योगिक एरिया में त्रिवेणी के नाम से गद्दा फैक्ट्री है। रविवार को करीब दो बजे उनकी फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। आग लगने की सूचना कौशल कुमार ने थाना प्रभारी कुशल तिवारी को दी। जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 

सूचना पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पाया। थाना प्रभारी कुशल तिवारी ने बताया की आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। फिलाहाल जांच की जा रही है। वहीं फैक्ट्री मालिक वीरेंद्र जायसवाल का कहना है कि आग लगने का कारण अभी नही पता चला है। लेकिन इस आगजनी में भारी नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: एथलेटिक्स खेलकूद प्रतियोगिता में गरीब की बेटी अव्वल, परिजनों, शिक्षकों और शुभचिंतकों ने दी बधाई

ताजा समाचार