Baba Siddique Murder Case: पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया बाबा सिद्दीकी का शव, तीसरे आरोपी की भी हुई पहचान

Baba Siddique Murder Case: पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया बाबा सिद्दीकी का शव, तीसरे आरोपी की भी हुई पहचान

लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा में गोली हत्या कर दी गई है। हत्या में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद बाबा सिद्दीकी का शव उनके आवास पर एंबुलेंस से लाया गया है। अब एनसीपी अजित पवार गुट के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे भी बाबा सिद्दकी के घर पहुंचे हैं।

लॉरेंश बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले एक फेसबुक पोस्ट की जांच में केंद्रीय एजेंसियां जुटी हुई हैं। क्या शिबू लोंकर ही लॉरेंस बिश्नोई का करीबी शुभम रामेश्वर लोंकर है? सूत्रो के मुताबिक, ये फेसबुक हैंडल जिस शिबू लोंकर का है, उसका असली नाम शुभम लोंकर हो सकता है।

शुभम लोंकर को इसी साल फरवरी के महीने में महाराष्ट्र पुलिस ने अकोला से अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। जांच में शुभम लोंकर का कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सामने आया था। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसकी बात विदेश में बैठे लॉरेंस के करीबी अनमोल बिश्नोई से होती है। दोनों वीडियो कॉल के ज़रिये भी बात करते थे। उस वक्त शुभम लोंकर ने ये भी क़बूल किया था कि उसकी बात वीडियो कॉल के ज़रिये लॉरेंस से भी हो चुकी है।

तीसरे शूटर्स की हुई पहचान, यूपी का रहने वाला है- मुंबई पुलिस

पुलिस ने तीसरे शूटर की भी पहचान कर ली है। उसका नाम शिव कुमार बताया जा रहा है। वह भी यूपी का रहने वाला बताया जा रहा है। इससे पहले पुलिस ने दो शूटरों के नाम उजागर किए थे। पहले शूटर की पहचान हरियाणा के कैथल के गुरमेल बलजीत सिंह के रूप में हुई थी। वहीं, दूसरे की पहचान उत्तर प्रदेश के धर्मराज कश्यप के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:-Baba Siddiqui murder case: यूपी के बहराइच से दो युवकों का सामने आया नाम, एक माह पूर्व रेहड़ी लगाने के लिए पुणे गए थे युवक

ताजा समाचार

किच्छा: स्मार्ट सिटी से कुमाऊं के लाखों बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: सीएम
Baba Siddique Murder: माता-पिता का हो चुका है निधन, 11 साल पहले तोड़ लिया था परिवार से नाता, जानिए क्या बोली आरोपी गुरमेल सिंह की दादी
बरेली:मुंबई के लिए सीधी ट्रेन, मुरादाबाद व रामपुर वालों की बरसों पुरानी मुराद पूरी
काशीपुर: कार शोरूम में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार
Kannauj: अलग-अलग सड़क हादसों मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
बाबा सिद्दीकी मर्डर: कोर्ट ने आरोपी गुरमेल सिंह को 21 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा, क्राइम ब्रांच करेगी पूछताछ