प्रयागराज: डंपर की टक्कर से महिला की मौत, पति घायल...लोगों ने किया चक्काजाम

औद्योगिक क्षेत्र के रामपुर में हुई घटना

प्रयागराज: डंपर की टक्कर से महिला की मौत, पति घायल...लोगों ने किया चक्काजाम

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। शहर से दवा लेकर लौट रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दिया। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। इसकी जानकारी पाकर कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। कई घंटे बाद पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। घटना रविवार की शाम यमुनानगर में औद्योगिक क्षेत्र स्थित रामपुर की है। 

करछना थाना क्षेत्र के अरई गांव निवासी राम सुमेरी 35 वर्ष पत्नी अजय रविवार को बाईक से शहर इलाज कराने बाईक से गए थे। वह इलाज कराकर वापस घर जा रहे थे। वह औद्योगिक थाना के रामपुर चौराहे के पास पहुंचे थे तभी एक  डंपर ने उनकी बाईक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों पति पत्नी जमीन पर गिर पड़े। घटना में पत्नी राम सुमेरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

WhatsApp Image 2024-10-13 at 16.53.25_93755501
औद्योगिक में डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत के बाद मौके पर जुटी भीड़

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कल कब्जे में लेने का प्रयास किया तो आक्रोशित भीड़ ने शव सड़क पर रखकर चक्का जाम करते हुए हंगामा शुरु कर दिया। इस दौरान करछना, औद्योगिक और नैनी थाने की फोर्स ने पहुंचकर भीड़ को शान्त कराने का प्रयास शुरू कर।दिया। करीब दो घंटे तक चले हंगामे और चक्का जाम के बाद पुलिस ने किसी तरह से लोगों को शान्त कराया और कार्रवाई के साथ मुआवजे का आश्वासन दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों के मुताबिक घायल अजय राजगीर है और उसके पांच बच्चे है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: विजयादशमी पर हनुमान का रोल निभा रहे शख्स की हार्ट अटैक से अचानक मौत