बरेली: तमंचे की धौंस दिखा रहे थे युवक...भीड़ ने खंभे से बांधकर दे डाली तालिबानी सजा

खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बरेली: तमंचे की धौंस दिखा रहे थे युवक...भीड़ ने खंभे से बांधकर दे डाली तालिबानी सजा

भोजीपुरा, अमृत विचार। खंबे से बांधकर दो युवकों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला बिलवा गांव का है, आरोप है कि रुद्रपुर के चार युवकों को तमंचे के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया। युवक गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे थे, मना करने पर उग्र हुए तो लोगों ने खंबे से बांधकर चार युवकों को पीट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ कर रही है। 

लोगों की माने तो भोजीपुरा के गांव बिलवा में गांव के त्रिराहे पर चार युवक मोबाइल से बात करते हुए गंदी-गंदी गालियां बक रहे थे। तभी गांव के सुनील कुमार नामक युवक ने टोका तो भी नहीं माने। तभी करीब तीन बजे बिलवा के ही कन्हई लाल यादव अपनी बहन के साथ बाइक जा रहे थे। कन्हई लाल यादव ने विरोध किया तो चारों युवक झगड़ा करने पर आमादा हो गए। गांव वालों से हाथापाई करने लगे। ग्रामीणों ने नाम पता पूछा तो एक युवक ने तमंचा निकाल लिया। तभी गांव के बहुत सारे लोग इकट्ठे हो गए। ग्रामीणों ने रस्सी से हाथ बांध कर बिजली के खंभे से बांध दिया और ग्रामीणों ने उनकी लात घूसों से पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने डायल 112 को मोबाइल से सूचना दी। डायल 112 के साथ भोजीपुरा थाने से एसआई संदेश सिंह यादव फोर्स को लेकर पहुंचे। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। 

बताया जा रहा है कि इन्हीं युवकों के दो साथी मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस ने एक युवकों के कब्जे से 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया। युवकों के पास से दो मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चारों युवकों में विनय कश्यप, आकाश विश्वास, धर्मवीर कश्यप, ऋषि यादव ट्रांजिस्ट कैंप रुद्रपुर के रहने वाले हैं। इनके दो अन्य साथियों के संबंध में पुलिस पूछताछ की जा रही है। बिलवा में तमंचा लेकर आने का क्या मकसद था। इस पर भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।