Fatehpur: मांगलिक कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

Fatehpur: मांगलिक कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। नवरात्रि के पर्व पर एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के डांस का मामला सामने आया है। बिना परमिशन आयोजित इस कार्यक्रम में अश्लील गानों पर रात भर बार बालाओं ने ठुमके लगाए। हैरानी की बात यह है कि किसी शख्स ने इस पूरे डांस कार्यक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

घटना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के सोनावरदेई गांव की बताई जा रही है। गांव के एक व्यक्ति ने अपने घर में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बिना पुलिस की अनुमति के बार बालाओं का डांस कराया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फिल्मी गानों पर बार बालाएं जमकर ठुमके लगा रही हैं। साथ ही कुछ युवा भी उनके साथ झूमते हुए नजर आ रहे हैं। 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि यह वीडियो नवरात्रि के दौरान का है। हालांकि, पुलिस त्योहारों के दौरान पंडालों की सुरक्षा और शांति व्यवस्था में व्यस्त थी। अब इस मामले की जांच के लिए गांव में पुलिस टीम भेज दी गई है। अगर कार्यक्रम बिना अनुमति के कराया गया है, तो संबंधित लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: आमने-सामने टकराईं दो बाइकें; हादसे में तीन युवकों की मौत, दशहरा मेला से लौटते समय हुआ एक्सीडेंट