प्रयागराज: कमरे में फंदे पर लटकता मिला लिव-इन में रह रहे युवक-युवती का शव, हत्या का आरोप

प्रयागराज: कमरे में फंदे पर लटकता मिला लिव-इन में रह रहे युवक-युवती का शव, हत्या का आरोप

प्रयागराज, अमृत विचार। शहर के शिवकुटी इलाके में बने कांशीराम आवास योजना में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक-युवती का शव मंगलवार सुबह एक कमरे में फंदे से लटकता मिला। सुबह होने के बाद जब दोनों कमरें से बाहर नहीं निकले तो आस पड़ोस के लोगों को शक हुआ। लोगों ने पहुंचकर देखा तो दोनों का शव फंदे से लटक रहा था। दरवाजे में भी अंदर से कुंडी नहीं लगी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजेंद्र इससे पहली इसी युवती को भगा ले जाने के मामले में जेल भी जा चुका है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

शहर के शिवकुटी थाना क्षेत्र में बने कांशीराम आवास योजना में रहने वाला राजेंद्र उर्फ भगवान दास 30 वर्ष और लक्ष्मी उर्फ नेहा 25 वर्ष दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मंगलवार को दोनों का शव एक ही कमरे में फंदे से लटकता मिला। कमरा अंदर से बंद नहीं था। सुबह दोनों के कमरे से बाहर न आने पर घरवलों को शक हुआ। दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों का शव फंद से लटक रहे था। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि देर रात या फिर मंगलवार की भोर में यह घटना हुई है। मृतक के कोई संतान नहीं है। पूरी घटना की जांच की जा रही है। 

2021 में जेल गया था राजेंद्र

राजेंद्र कुमार उर्फ भगवान दास बहरिया के जुगनू डीह गांव का रहने वाला था, जबकि लक्ष्मी उर्फ़ नेहा शहर के मेंहदौरी इलाके में रहती थी। राजेंद्र के भाई की ससुराल नवाबगंज में है। वहीं लक्ष्मी की मौसी का घर नवाबगंज में हैं। दोनों की मुलाकात नवाबगंज में हुई थी। उसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। राजेंद्र 2021 में लक्ष्मी को अपने साथ भगा ले गया था।

जिसके बाद नवाबगंज थाने में राजेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था। एक साल पहले राजेंद्र जेल से छूटा और नेहा को अपने साथ लेकर कर रहने लगा। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को राजेंद्र लक्ष्मी को लेकर शिवकुटी स्थित महेंद्रवारी कॉलोनी पहुंचा था। उसी रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा था। और सुबह दोनों का शव फंदे पर लटकता मिला।

डंपर ने अधेड़ को मारी टक्कर, मौत

टीएसएल कंपनी, नैनी के पास मंगलवार दिन में एक डंपर ने पीछे से मोपेड में टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।औद्योगिक क्षेत्र थानांतर्गत लवायन टिकुरी निवासी शिव कुमार तिवारी 45 मंगलवार दिन में लगभग 12 बजे मोपेड पर सवार होकर नैनी बाजार में सीमेंट खरीदने आ रहा था। टीएसएल कंपनी  के सामने पीछे से आ रही डंपर ने उसको टक्कर मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:-Haryana-JK Election Results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना शुरू, जुलाना सीट से विनेश फोगाट आगे

ताजा समाचार

गोंडा: गलत वरासत करने में राजस्व निरीक्षक व दो लेखपाल निलंबित 
मुरादाबाद: चीखता रहा युवक, फिर भी युवती दौड़ा-दौड़ाकर पीटती रही, सड़क पर मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला
प्रयागराज: प्रसव पीड़ा से कराहते डेढ़ किमी पैदल चली गर्भवती, बच्चे को एंबुलेंस में दिया जन्म
बरेली: महाराष्ट्र से शहर पहुंचा सकलैनी कारवां, जंक्शन पर स्वागत
लखीमपुर खीरी: महिला पर बाघ ने किया हमला, घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा, वन कर्मियों ने समझा-बुझाकर कराया शांत
फेसबुक फ्रेंड ने होटल में मिलने बुलाया, दुष्कर्म करके बना ली वीडियो : 15 लाख ऐंठने के बाद भी यह फरमाइश