हरदोई: ट्रैक्टर बनाकर लौटते समय कार खंती में गिरने से मिस्त्री समेत चालक की मौत

Hardoi: While returning after repairing a tractor, the mechanic and the driver died when the car fell into a ditch

हरदोई: ट्रैक्टर बनाकर लौटते समय कार खंती में गिरने से मिस्त्री समेत चालक की मौत

मल्लावां (हरदोई), अमृत विचार। ट्रैक्टर बनाकर लौट रहे कार सवारों की कार अचानक अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। हादसे में मिस्त्री और कार चालक सीट बेल्ट लगे होने की वजह से डूब गए और उनकी मौत हो गई। सुबह राहगीरों ने कार पलटी देखी तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला गया।

सोमवार को पूर्व विधायक सतीश वर्मा के आवास पर ट्रैक्टर बनाने के लिए कानपुर के बरेनदा निवासी गोविंद प्रसाद शर्मा 60 वर्ष पुत्र रामेश्वर दयाल व उसका चालक रमेश 48 वर्ष पुत्र मिश्रीलाल शर्मा निवासी गोवा गार्डन कल्यानपुर कानपुर आए थे। 

जहां टैक्टर बनाने के बाद दोनों वापस घर लौट रहे थे जैसे ही माहिमपुर मोड़ के पास पहुंचे तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल अनिल कुमार सैनी पुलिस फोर्स के साथ जेसीबी की मदद से पानी से कार को बाहर निकलवाकर जाँच पड़ताल की तो दोनों शवों की शिनाख्त हो सकी। 

कोतवाल अनिल कुमार सैनी ने बताया कि मृतक टेक्टर बनाने आए थे जहां से वापस लौटते समय हादसा होने से दोनों की मौत हो गईं। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गईं है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:-हरदोई में पुलिस ने पीट-पीटकर ले ली अधेड़ की जान, परिजनों ने किया हंगामा, पीएससी और कई थानों का फोर्स तैनात