हरदोई: जीआईसी के छात्र की जेसीबी से टकरा कर मौत, पुलिस जांच में जुटी

जरूरी काग़ज़ात ले कर दोस्त की बाइक से जा रहा था कालेज

हरदोई: जीआईसी के छात्र की जेसीबी से टकरा कर मौत, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। जीआईसी टड़ियावां का छात्र अपने घर कुछ जरूरी कागज़ात ले कर अपने दोस्त की बाइक से कॉलेज जा रहा था। उसी बीच शारदा नहर पुल के पास हरिहरपुर की तरफ जा रही जेसीबी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे छात्र की वहीं पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के चौभईयन थोक मजरा भैंसरी निवासी कल्लू का 17 वर्षीय पुत्र युनुस जीआईसी टड़ियावां में इण्टर मीडियट का छात्र था। शनिवार की सुबह वह रोज़ की तरह साइकिल से कालेज गया हुआ था। वहां उसे कुछ जरूरी  कागजातों की जरूरत पड़ी। यूनुस ने घर से कागजात लाने के लिए अपने दोस्त से उसकी बाइक मांगी और वह उसी बाइक से घर गया। वहां से वापस कालेज जा रहा था। 

उसी बीच टड़ियावां शारदा नहर पुल के पास सामने से हरिहरपुर की तरफ जा रही जेसीबी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे छात्रा यूनुस की वहीं पर मौत हो गई। इसका पता होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। छात्रा के घर वाले वहां रोते-बिलखते हुए पहुंच गए। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए हादसे की जांच शुरु कर दी है। एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह का कहना है कि तेज़ रफ्तार के चलते हादसा हुआ,फिलहाल अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- एक ही रात में 5 घरों में चोरी, लाखों का सामान किया गायब