बरेली: द्रौपदी कन्या इंटर कॉलेज की तीन छात्राएं लापता

3 बजे तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने शुरू की तलाश

बरेली: द्रौपदी कन्या इंटर कॉलेज की तीन छात्राएं लापता

बरेली, अमृत विचार। द्रौपदी कन्या इंटर कॉलेज की कक्षा नौ की तीन छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गईं। परिजनों ने घर नहीं पहुंचने पर थाना किला में सूचना दी। सीओ द्वितीय संदीप सिंह और इंस्पेक्टर किला हरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ कॉलेज पहुंचे और परिजनों और छात्राओं की सहेली से पूछताछ की।

किला के स्वालेनगर नवदिया, बाकरगंज और अलखनाथ मंदिर के पास रहने वाली छात्राएं द्रौपदी कन्या इंटर कालेज में सुबह 7.30 बजे पहुंची। दोपहर 1.30 बजे कालेज की छुट्टी हो गई लेकिन तीनों 3 बजे तक घर नहीं पहुंची तो परिजन कॉलेज पहुंचे। कॉलेज प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो छात्राएं अपनी कक्षा में सबसे पीछे एक ही बेंच पर बैठकर हंस रही हैं। इसके बाद हुसैनबाग निवासी अपनी ही कक्षा की छात्रा के साथ जाती दिखीं। इसके बाद पुलिस ने चौथी छात्रा से काफी देर तक पूछताछ की। बाद में उसे घर भेज दिया। तीनों छात्राओं की लोकेशन हरिद्वार में मिलने पर पुलिस टीम हरिद्वार के लिए रवाना हो गई है। हालांकि पुलिस ने अभी लोकेशन मिलने या कहां मिलने की पुष्टि नहीं की है। इंस्पेक्टर किला हरेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह तक तीनों छात्राओं को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा।

घर से कपड़े और चप्पल लेकर पहुंची छात्रा
एक छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने स्कूल जाने से पहले बैग में कपड़े और चप्पल रखी थीं। पूछने पर बताया कि उसकी सहेली कहीं जाएगी और उसी ने मंगाई है।

तीनों छात्राओं की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। उम्मीद है कि तीनों को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। -संदीप सिंह सीओ तृतीय