कानपुर में लेखपाल को बुजुर्ग महिला ने चप्पल से पीटा: हाथ से छूटने पर उठाया डंडा, बोली- 700 रुपये लेने के बाद भी नहीं किया काम

कानपुर में लेखपाल को बुजुर्ग महिला ने चप्पल से पीटा: हाथ से छूटने पर उठाया डंडा, बोली- 700 रुपये लेने के बाद भी नहीं किया काम

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर में तहसील समाधान दिवस में उस समय भगदड़ मच गई। जब एक महिला ने एक लेखपाल को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, चप्पल हाथ से छूटने पर उसने डंडे से पिटाई कर दी। इसमें लेखपाल घायल हो गया। 

मामला घाटमपुर के समाधान दिवस का है। शनिवार को घाटमपुर विकासखंड के अंतर्गत अमौली गांव की 62 वर्षी सुशीला देवी अपने नाती के साथ तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देने आई थी। महिला ने एसडीएम यादुवेंद्र सिंह को प्रार्थना पत्र दिया, उस प्रार्थना पत्र में जमीन का दाखिल खारिज का मामले का जिक्र था।

महिला के द्वारा लेखपाल को दाखिल खारिज के नाम पर पूर्व में 700 रुपये दे चुकी थी। रुपये देने के बाद भी लेखपाल ने महिला का काम नहीं किया। इसके बाद महिला शनिवार को तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर एसडीएम घाटमपुर से दाखिल खारिज करने की गुहार लगाई थी। इसके बाद एसडीएम ने लेखपाल को मौके पर बुलाया और उसे कड़ी फटकार लगाई। फटकार सुनकर लेखपाल महिला को टेढ़ी नजरों से देख रहा था। 

तहसील दिवस हाल के बाहर महिला से लेखपाल सीताराम का विवाद हो गया। गुसाई महिला ने चप्पल से लेखपाल की पिटाई शुरू कर दी। लेखपाल के धक्का देने पर महिला के हाथ से चप्पल छूट गई। इस पर महिला ने हाथ में डंडा उठाकर लेखपाल को जमकर पिटा। 

विवाद होता देख लेखपाल तहसील समाधान दिवस की ओर भागा और एसडीएम के पास पहुंच गया। पीछे से महिला भी जा पहुंची और लेखपाल के द्वारा शिकायत करने पर धमकाने की बात कही। महिला को समझा बुझाकर उसे घर भेजा गया है। पूरे मामले की जांच एसडीएम यादुवेंद्र सिंह ने तहसीलदार लक्ष्मीकांत वाजपेई को सौंपी है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम