Unnao News: जल्दी बताओ क्या है, इनका 832 वाला काम है, देख लो...युवक से काननूगो ले रहा था रुपये, VIDEO वायरल

उन्नाव में काननूगो का रुपया लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Unnao News: जल्दी बताओ क्या है, इनका 832 वाला काम है, देख लो...युवक से काननूगो ले रहा था रुपये, VIDEO वायरल

उन्नाव, अमृत विचार। मंगलवार को एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक कानूनगो को मृतक की वरासत कराने के लिए पैसे लेते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। वीडियो वायरल होने पर विभाग के जिम्मेदारों ने संज्ञान में लिया और जांच शुरू कराने के निर्देश भी दिए।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर 19 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें सफीपुर तहसील के सामने एक कटरी और मझरा पीपर खेड़ा में सर्वे कानूनगो कुछ कागज लेकर दुकान के अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वीडियो में कानूनगो कहते है कि जल्दी बताओ क्या है, इनका 832 वाला काम है, देख लो, जिसके बाद एक युवक कानूनगो को रुपया देते दिखाई दे रहा है। 

इस दौरान कानूनगो पूछते इस कितना है। जिस पर दुकान में मौजूद युवक ने कहा कि अरे धर लो, अभी बौनी करायेंगे तो और देखेंगे। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कानूनगो मृतक के परिजनों से वरासत की प्रक्रिया में मदद करने के लिए पैसे ले रहे हैं। 

हालांकि, इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। वहीं प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। अधिकारियों का कहना है कि यदि वीडियो सही साबित होता है, तो संबंधित कानूनगो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में भारत के मैच जीत दर्ज करते ही दर्शक उत्साहित: लहराए तिरंगे, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा Green Park Stadium