Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में मारी टक्कर...हादसे में जीजा-साले की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बकेवर के जगदीशपुर मोड़ के पास हुआ हादसा

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में मारी टक्कर...हादसे में जीजा-साले की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

फतेहपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के देवमई मार्ग के जगदीशपुर गांव के मोड़ के पुलिया के पास एक सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई। तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बकेवर थानाक्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी दशरथ सिंह (40) पुत्र शिवमोहन और प्रमोद कुमार पुत्र महेश सिंह निवासी नवादा जनपद फर्रुखाबाद सोमवार को स्कूटी से बकेवर होते हुए देवमई की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह जगदीशपुर मोड़ के पास पहुंचे तभी कानपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसा देख स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवमई पहुंचाया। जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा रहा। 

परिजनों ने बताया कि प्रमोद कुमार अपने ससुराल आलमपुर में ही रहते थे और अपने साले दशरथ सिंह के साथ आधार कार्ड बनवाने के लिए निकले थे। प्रमोद कुमार के चार पुत्र और एक बेटी हैं। वहीं दशरथ सिंह अविवाहित थे। मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में एक पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: क्राइम ब्रांच के बार-बार बुलाने से था परेशान, सपा ने ट्वीट कर लिखा...पुलिस खुद पूरे प्रकरण में अपराधी है