Kanpur Crime: गलत दिशा में चलने के विरोध पर बाइक सवारों ने महिला जज की कार पर किया पथराव...औरैया में हैं तैनात

सचेंडी थाने में मुकदमा दर्ज

Kanpur Crime: गलत दिशा में चलने के विरोध पर बाइक सवारों ने महिला जज की कार पर किया पथराव...औरैया में हैं तैनात

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर-इटावा हाईवे पर शनिवार रात ट्रक खराब होने से जाम लग गया। इस जाम में औरैया की न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार भी फंस गई। उसी दौरान रॉग साइड से बाइक निकालने का कार में बैठी मजिस्ट्रेट ने विरोध किया, तो युवकों ने गाली-गलौज करने के साथ ही पत्थर चला दिए। 

पत्थर से कार के शीशे चकनाचूर हो गए। भीड़ जुटने पर बाइक सवार दोनों युवक मौके से भाग गए। इस मामले में बाइक सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या प्रयास, तोड़फोड़ और अन्य धाराओं में सचेंडी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

औरैया की जूडिशियल मजिस्ट्रेट निशा अली अपने भाई रात अली और चालक रिजवान के साथ शनिवार रात अपनी कार से कानपुर से औरैया जा रही थीं। रात करीब 12 बजे वह सचेंडी थाने एक किलोमीटर पहले भौंती पुल के पास पहुंची। हाईवे पर ट्रक खराब होने की वजह से वहां जाम तगे जाम में उनकी कार फंस गई। 

इसी दौरान दो युवकों ने तेज रफ्तार में रॉग साइड से बाइक आए और उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद ओवर टेक कर बाइक सवार युवकों ने उनकी कार को रोक लिया। इस पर कार पर सवार मजिस्ट्रेट ने एतराज किया, तो युवकों ने गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कियाा चालक ने कार आगे बढ़ाई तो बाइक सवार भड़क गए और कार रोकने के मकसद से हमला करने लगे। उन लोगों को कार से बाहर उतरने की धमकी देने लगे। साथ ही कार के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। 

इसके बाद भी उन लोगों ने कार के शीशे नहीं खोले, तो युवकों ने जान से मारने की नियत कार में पथराव कर दिया। इससे कार के शीश टूट गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई। किसी तरह वह लोग कार लेकर वहां से निकल सके। 

सचेंडी थाना प्रभारी ने बताया कि जूडिशियल मजिस्ट्रेट की तहरीर पर बाइक सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का प्रयास पथराव, कार में तोड़फोड़ करने, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे, जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: ग्रीनपार्क स्टेडियम में दर्शकों में गजब का उत्साह...लगाए भारत माता की जय के नारे