माडा गैंग के सदस्यों ने युवक पर फायर कर दिया जख्मी रेफर

क्षेत्राधिकारी सदर एवं कोतवाल ने अस्पताल पहुंचकर लिया जायजा

माडा गैंग के सदस्यों ने युवक पर फायर कर दिया जख्मी रेफर

औरैया, अमृत विचार। बुधवार को अपराह्न सदर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव राहतपुर क्योंटरा निवासी आयुष मिश्रा 25 वर्ष पुत्र सुधीर मिश्रा किसी काम से अपने चाचा सतेंद्र मिश्रा निवासी सुरान के घर जा रहा था। अभी वह घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचा ही था कि माड़ा गैंग के सदस्यों ने युवक को घेर लिया और गाली-गलौज करते मारपीट शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने अनुसार गैंग के सदस्यों ने युवक पर जान से मारने की नियत से उस पर एक के बाद छह फायर कियें। जिसमें तीन गोलियां आयुष को लगीं।

इसके साथ ही असला की बट से सिर पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दो गोलियां पीछे पीठ पर और एक गोली कंधे पर लगने से वह लहु-लूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इससे पहले कि गांव के लोग या युवक के परिजन कुछ कर पाते हमलावर माडा गैंग के 12 से अधिक सदस्य मौके से फरार हो गये। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इधर घायल युवक को लेकर परिजन जिला अस्पताल औरैया पहुंचे। जहां डॉक्टर ने घायल आयुष की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर रेफर कर दिया।

कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र सिंह राठी ने घायल युवक व परिजनों से पूछताछ की। इसके साथ ही सीओ सिटी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने भी घटना का जायजा लिया। समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। इधर मामले की स्थिति को देखते हुए मौके पर कोतवाली पुलिस तैनात की गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया कि हमलावरों ने क्योंटरा निवासी युवक को गोली मार कर घायल कर दिया है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। घायल युवक को रेफर किया गया है।