Lucknow News: कुकरैल जंगल में मिला फर्नीचर कारीगर का शव, हत्या की आशंका

Lucknow News: कुकरैल जंगल में मिला फर्नीचर कारीगर का शव, हत्या की आशंका

लखनऊ, अमृत विचार। डालीगंज इलाके से 10 दिन पहले लापता फर्नीचर कारीगर शेर खान (33) का शव सोमवार को कुकरैल जंगल में पड़ा मिला। इस मामले में आठ दिन पहले हसनगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज थी। परिजन ने मुंशी पुलिया निवासी फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी पर हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

हसनगंज स्थित तकिया मुंशीगंज डालीगंज के रहने शेर खान फर्नीचर का काम करता था। 14 सितंबर को घर से निकला और देर रात वापस नहीं आया। उसके नंबर पर कॉल की गई, पर बंद मिला। काफी तलाश करने के बाद नहीं मिला तो 16 सितंबर को हसनगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। कंकाल मिलने के बाद परिवारजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। परिवार के सदस्यों ने मुंशी पुलिया निवासी फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी पर हत्या की आशंका जाहिर की है।

पैर में पड़ी रॉड से हुई शिनाख्त

सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे इंदिरानगर पुलिस को कुकरैल जंगल में शव मिलने की सूचना राहगीरों ने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। कुछ दूरी पर कपड़े पड़े थे। वहीं, पर एक पहचान पत्र भी मिला। जिस पर शेर खान का नाम लिखा था। इसके बाद पुलिस ने पैर में पड़े रॉड से उसका मिलापकराया। दोनों के मिलान के बाद पुलिस ने हसनगंज थाने को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे एजाज ने कंकाल के पैर में पड़ी रॉड के जरिये अपने भाई शेर खान की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पांच साल से मायके में रहे रही थी पत्नी

शेर खान की पत्नी शहाना अपनी 6 साल की बेटी उमरा के साथ करीब पांच सालो से अपने सिधौली स्थित मायके में रहे रही थी। वही दो भाई सउदिया अरब में रहते है। शेर खान का काम कम चलता था ऐसे में भाई लोग ही उसका खर्च उठाते थे।

यह भी पढ़ें:- रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य