संभल: कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को नोच कर मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम

संभल: कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को नोच कर मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम

संभल, अमृत विचार। ऐचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव में मां को देखने खेत पर जा रहे 6 वर्षीय इकलौते बेटे मोहम्मद शान पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों का झुंड तब तक मासूम को नोचता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। इकलौते बेटे की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया।
            
गांव कुतुबपुर सक्ता निवासी असरफ अली कई वर्ष से अपनी ससुराल शाहपुर सिरपुड़ा में पत्नी अफसीन के साथ रहता है। असरफ की बेटी आयत कक्षा 4 की छात्रा है जबकि 6 वर्षीय बेटा मोहम्मद शान कक्षा तीन का छात्र था। मंगलवार की सुबह बुखार आने की वजह से बेटे मोहम्मद शान को घर छोड़कर मां अफसीन बेटी आयत को गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय छोड़ने चली गई। 

काफी देर तक अफसीन घर वापस नहीं लौटी तो उसके खेत पर चले जाने  की बात सोचकर बेटा मोहम्मद शान मां की तलाश में खेत की तरफ चल दिया। मोहम्मद शान जैसे ही गांव से थोड़ी दूरी आम के बाग के पास पहुंचा कि कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। बच्चा चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन आसपास उसकी चीख पुकार सुनने वाला कोई नहीं था। 

इस हालात में कुत्तों का झुंड तब तक बच्चे को नोचता रहा जब तक वह बेदम नहीं हो गया। इस बीच घर पहुंचकर मां अफसीन को बेटा दिखाई नहीं दिया तो वह  खेत की ओर चल दी। आम के बाग के पास अफसीन को मोहम्मद शान लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा तो चीख निकल गई। 

घायल बेटे को गोद में उठाकर अफसीन घर आ गई। सूचना मिलने पर पिता अफसर भी घर पहुंच गया। आनन फानन में पिता उपचार के लिए घायल बेटे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  पहुंचा। हालत गंभीर होने पर घायल बच्चे को जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: तंबाकू नियंत्रण केंद्र का हुआ शुभारंभ, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने किया वर्चुअल उद्घाटन