Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं

ग्रीनपार्क में अगला टेस्ट मैच होगा सिल्वर जुबली

Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं

कानपुर, अमृत विचार। पुराने पांच टेस्ट सेंटरों में शुमार ग्रीनपार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के रूप में 24वें मैच का आयोजन होगा। स्टेडियम में अगला टेस्ट मैच सिल्वर जुबली होगा, जो अगले वर्ष हो सकता है। यह बात बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने स्टेडियम का निरीक्षण करते हुए कही। 

उन्होंने कहा कि ग्रीनपार्क किसी ऐतिहासिक धरोहर से कम नहीं है। इसकी गरिमा बनाए रखनी चाहिए। हालांकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा हो गया है, उस लिहाज से ग्रीनपार्क में सुविधाएं नहीं हैं। 

भारत-बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों का जायजा लेने शनिवार सुबह राज्यसभा सांसद व बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ग्रीनपार्क पहुंचे। निरीक्षण में वेन्यू डायरेक्टर डॉ. संजय कपूर व यूपीसीए के अधिकारी साथ रहे। स्टेडियम की घटती दर्शक क्षमता पर कहा कि यूपीसीए अपनी तरफ से जो कर सकता है, वह कर रहा है।  

टेस्ट मैच के बाद दर्शक क्षमता बढ़ाने के लिए सरकार व प्रशासन से बात की जाएगी। यूपीसीए सचिव अरविंद श्रीवास्तव, संयुक्त सचिव रियासत अली, कोषाध्यक्ष प्रेम मनोहर गुप्ता, मीडिया मैनेजर मो. फहीम, सीईओ अंकित चटर्जी, नोडल अधिकारी सुजीत श्रीवास्तव, दीपक शर्मा, अहमद अली खान तालिब रहे। 

यूपी टी-20 लीग में नहीं बढ़ेंगीं टीमें 

बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने यूपी टी-20 लीग के दूसरे संस्करण की सफलता पर कहा कि अगले सीजन में इसे दो स्टेडियम में कराने की योजना है। तीसरे सीजन में टीमों की संख्या बढ़ाने से मना करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हम इन्हीं टीमों के साथ खेलेंगे। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: सतीश महाना ने अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले- दीपावली तक रोशन हो बंद पड़ीं स्ट्रीट लाइटें, सीवर जाम की समस्या हो खत्म

 

ताजा समाचार

बाराबंकी : सिटी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को प्रबंध समिति ने किया निलंबित
Kanpur में ट्रेन पलटाने की फिर साजिश: पुलिस कमिश्नर बोले- नुकसान पहुंचाना था मकसद, दोषियों को नहीं बख्शेंगे
Kanpur: ट्रेन पलटाने की साजिश: रेल ट्रैक पर मिला सिलेंडर और नमकीन के पैकेट, पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, रेलवे कर्मचारियों से की पूछताछ
बरेली:बच्चे का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया
Kanpur: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सपा-कांग्रेस को बताया परिवारवादी पार्टी, बोले- सिर्फ भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र
बरेली: दो डिग्री चढ़ा पारा, दो दिन और झेलनी पड़ेगी गर्मी, फिर राहत