रामपुर:आवारा कुत्ते ने ढाई साल के मासूम को हमला कर किया घायल

आवारा कुत्तों के झुंड से नगरवासी परेशान

रामपुर:आवारा कुत्ते ने ढाई साल के मासूम को हमला कर किया घायल

टांडा, अमृत विचार। रविवार को नगर के मोहल्ला प्रेमनगर में घर से बाहर खेल रहे ढाई वर्षीय बालक पर कुत्तों ने हमला कर दिया। जिससे बालक बुरी तरह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने कुत्ते के चंगुल से बचाया। परिजन बालक को स्थानीय सीएचसी ले गए। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। नगरवासियों ने पालिका से आवारा कुत्तों को पकड़वाकर अन्यत्र  स्थान पर छोड़े जाने की मांग की है।

रविवार सुबह नगर के मोहल्ला प्रेमनगर में चंद्रमुखी बालिका इंटर कॉलेज के पास रहने वाले रईस का ढाई साल का बेटा वर्षित पुत्र बिलाल खेलता हुआ घर के दरवाजे से बाहर आ गया। वहां पर  मौजूद आवारा कुत्तों ने बालक पर हमला कर दिया। कुत्ते उसे लगातार नोंचते रहे। बच्चे के रोने की आवाज पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। बमुश्किल बच्चे को कुत्तों के चंगुल से छुड़ाया। परिजन घायल मासूम को तुरंत स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बालक का पिता गरीब व्यक्ति है। मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जबकि टांडा के रहने वाले एक मदरसे के छात्र की जान तक जा चुकी है। 

कुत्तों के आंतक से लोग परेशान
नगर में बड़ी संख्या में मौजूद आवारा कुत्तों के आतंक से नगरवासी परेशान हैं। बाहर रास्तों में खेलते बच्चों पर इन कुत्तों का झुंड एक साथ दौड़ पड़ता है जो बाद में लोगों के शोर मचाने पर वे पीछे हटते हैं।लोगों का कहना है कि सुबह के वक्त में स्कूल जाने वाले बच्चों को इनसे सख्त खतरा है।लेकिन सम्बंधित विभाग आवारा कुत्तों को पकड़वाने के प्रति गंभीर नहीं है। 

ताजा समाचार

हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब
Kanpur: ताबड़तोड़ लूट से थर्राया शहर में साउथ जोन, दरोगा की पत्नी समेत तीन को लुटेरों ने बनाया शिकार, जानिए पूरा मामला