सीएम के दौरे को लेकर बैठकों का दौर जारी : राज्य मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

सीएम के दौरे को लेकर बैठकों का दौर जारी : राज्य मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

बाराबंकी, अमृत विचार । सीएम योगी के मंगलवार को जिले में दौरे को लेकर भाजपा कार्यालय में रविवार को बैठकों का दौर चला।बैठकों में जिले भर से कार्यकर्ताओं को सभा स्थल तक पहुंचाने की रूप रेखा तैयार की गई। वरिष्ठ पदाधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई। खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री सतीश शर्मा और अन्य जनप्रतिनिधियों ने जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य के साथ कार्यक्रम स्थल का दोपह बाद मुआयना किया।

इस दौरान जिला प्रशासन भी साथ में रहा। राज्यमंत्री ने स्टेडियम में हेलीपैड निर्माण, जीआईसी ऑडिटोरियम और विजय उद्यान पार्क का निरीक्षण किया। विजय उद्यान पार्क में सीएम योगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करेंगे जबकि जीआईसी ऑडिटोरियम में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

राज्य मंत्री ने मंच व्यवस्था के साथ पार्किंग एवं ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, एमएलसी अंगद सिंह, संदीप गुप्ता, डीएम सत्येंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह और एडीएम डॉक्टर अरुण सिंह सहित अन्य आलाधिकारी मौजूद रहे।

ताजा समाचार

हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब
Kanpur: ताबड़तोड़ लूट से थर्राया शहर में साउथ जोन, दरोगा की पत्नी समेत तीन को लुटेरों ने बनाया शिकार, जानिए पूरा मामला
Unnao: जिलाधिकारी को जिला अस्पताल में टूटी मिलीं खिड़कियां, जताई नाराजगी, बोले- आगे भी करेंगे औचक निरीक्षण