हल्द्वानी: जन संवाद शिविर प्रशासन का, प्रचार हो रहा बीजेपी का...ललित जोशी ने जिला प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

हल्द्वानी: जन संवाद शिविर प्रशासन का, प्रचार हो रहा बीजेपी का...ललित जोशी ने जिला प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

हल्द्वानी, अमृत विचार। जिला प्रशासन के जन संवाद कार्यक्रम को कांग्रेस के पीसीसी सदस्य ललित जोशी ने सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। आरोप है कि जिला प्रशासन भाजपा सरकार के एजेंट के तौर पर काम कर रहा है। 
       
ललित का कहना है कि लंबे समय बाद बतौर प्रशासक नगर निगम में वार्डवार समाधान शिविर लगाए जा रहे हैं, लेकिन हर शिविर भाजपा नेताओं की मौजूदगी और विपक्ष को न बुलाना इशारा है कि जिला प्रशासन भाजपा सरकार का एजेंट बन गया है। 

नगर निगम का बोर्ड भंग है और निवर्तमान पार्षद विकास की बाट जोह रहे हैं और जिला प्रशासन के जन संवाद शिविरों के जरिये भाजपा चुनावी कैंपेन चला रही है। नगर निगम के चुनाव कब होंगे और कब बोर्ड का गठन होगा, इस सवाल का जवाब सिर्फ सरकार के पास है। 

सरकार ने हाईकोर्ट में दिसंबर तक चुनाव कराने का शपथ पत्र दिया है। नगर निगम क्षेत्र दो दिसंबर 2023 से बतौर प्रशासक डीएम के हवाले है और चर्चा है कि चुनाव 2025 में होंगे। वार्ड एक से 30 तक के लोगों के लिए समाधान शिविर लग चुके। इन शिविरों में वार्ड के लोगों की कितनी समस्याओं का समाधान हो रहा है, यह तो बेहतर वार्ड में रहने वाले लोग ही बता सकते हैं।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी: आने वाले हैं डीजीपी! साफ-सफाई में जुटी पुलिस, शुरू हुई बैरक व मैस की पुताई, कोतवाली से हटाए गए सीज वाहन

 

ताजा समाचार

हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब
Kanpur: ताबड़तोड़ लूट से थर्राया शहर में साउथ जोन, दरोगा की पत्नी समेत तीन को लुटेरों ने बनाया शिकार, जानिए पूरा मामला