Kanpur News: NLK के म्यूजिक टीचर ने गिराबान पकड़कर छात्र काे जड़े कई थप्पड़...डर से बच्चा नहीं जा रहा स्कूल

नजीराबाद थानाक्षेत्र का मामला, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Kanpur News: NLK के म्यूजिक टीचर ने गिराबान पकड़कर छात्र काे जड़े कई थप्पड़...डर से बच्चा नहीं जा रहा स्कूल

कानपुर, अमृत विचार। नजीराबाद थानाक्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने बेटे को म्यूजिक टीचर द्वारा पीटने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दहशत में बच्चा स्कूल नहीं जा रहा है। पिता ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो उनके होश उड़ गए। आरोप है, फुटेज मांगे तो स्कूल प्रबंधन ने मना कर दिया। इसके बाद मामला दर्ज कराया।   

अशोक नगर निवासी राकेश चंदेल ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि उनका 5 वर्षीय पुत्र तेजस चंदेल जवाहर नगर स्थित एनएलके लिटिल स्टेप स्कूल में क्लास फर्स्ट में पढ़ता है। आरोप है कि 31 अगस्त को तेजस को म्यूजिक टीचर ने गिराबान पकड़कर तीन-चार तमाचे जोर-जोर से मारे। 

उनका बेटा दहशत में स्कूल नहीं जा रहा है। पिता का कहना था कि 4 सितंबर को उन्होंने स्कूल जाकर शिकायत की गई तो बड़ी मशक्कत के बाद प्रधानाचार्या ने सीसीटीवी दिखाया। इस दौरान वह खुद घटना देखकर स्तब्ध रह गईं और मामला रफा दफा करने करने में जुट गईं। उन्होंने घटना की फुटेज मांगी जिस पर प्रधानाचार्या ने मना कर दिया। 

पिता के अनुसार उन्हें पूरा यकीन है कि यदि सक्षम पुलिस अधिकारी ने घटना की सीसीटीवी फुटेज को साक्ष्य के रूप में एकत्र न किया तो स्कूल वाले उसे डिलीट कर देगें। इस संबंध में नजीराबाद प्रभारी निरीक्षक अमान सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर म्यूजिक टीचर के विरुद्ध मारपीट की धारा में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur में डिजिटल ठगी का मामला: आरबीआई गर्वनर बोल रहा हूं, जल्द रुपये की व्यवस्था कर लेना...कहकर NRI डॉक्टर से ठगे 80 लाख