Kanpur: दिनदहाड़े युवक की हत्या का मामला: आरोपियों के घर ताला लगाने की मांग पर अड़े परिजन, बोले- हत्यारों को फांसी दो

Kanpur: दिनदहाड़े युवक की हत्या का मामला: आरोपियों के घर ताला लगाने की मांग पर अड़े परिजन, बोले- हत्यारों को फांसी दो

कानपुर, अमृत विचार। सीटीआई नहर पर युवक की दिनदहाड़े लोहे की रॉड से पीट पीट कर हत्या के मामले में शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में शरीर में 10 अधिक चोटे पाई गई, हेड इंजरी के कारण मौत की पुष्टि हुई। वहीं पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव को भारी सुरक्षा में घर लेकर पहुंची। 

परिजनों ने हत्यारों को फांसी देने और आरोपियों के घर पर पुलिस की ओर से ताला लगाने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। माहौल बिगड़ने की आशंका पर कई थानों का फोर्स व दो कंपनी पीएसी मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे जमकर हुए हंगामे के बाद एसीपी बाबूपुरवा अंजलि विश्वकर्मा मौके पर पहुंची और आरोपियों के घर पर ताला लगवाया। जिसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए बाकरगंज स्थित हिंदू कब्रिस्तान ले जाया गया।

गांजा तस्कर हिस्ट्रीशीटर विकास उर्फ मैडी के भाई विक्रम, विवेक, विनय ने अपने साथियों संग शुक्रवार को पड़ोसी साहिल की लोहे की रॉड व धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। आरोपी मृतक के परिवार पर हत्या के प्रयास के मामले में गवाही न देने का दबाव बना रहे थे। एक दिन पहले दबंगों ने घर पर हमला बोला था। 

जिसके बाद शनिवार को साहिल की बहनें मुस्कान और मोनी गोविंद नगर थाने आरोपियों की शिकायत करने गई थीं। जानकारी होने पर दबंगों ने साहिल को मौत के घाट उतार दिया था। शनिवार को गोविंद नगर और किदवई नगर थाने की फोर्स पोस्टमार्टम हाउस पहुंची। 

बिल्हौर सीएचसी के डॉक्टर पवन कुमार सिंह ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस शव को घर लेकर पहुंची तो परिजनों ने हंगामा शुरु कर दिया। जिस पर बाबूपुरवा और नौबस्ता सर्किल की फोर्स को मौके पर बुलाया गया। परिजन हिस्ट्रीशीटर के घर पर सरकारी ताला लगाने की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने ताला लगाने कार्यक्षेत्र से बाहर की बात कही तो लोग बिफर गए। 

जिसके बाद इलाके के एक युवक से मकान के मुख्य गेट पर ताला लगवाया गया। वहीं आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया गया। तब जाकर परिजन अंतिम संस्कार को राजी हुए। एसीपी बाबूपुरवा ने बताया कि परिजन कड़ी सजा दिलवाने की मांग कर रहे थे, जिन्हें आश्वासन दिया गया है। फरार आरोपी विनय की तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: शिक्षक के घर को चोरों ने बनाया निशाना, पार किये नगदी समेत लाखों के जेवर, जांच में जुटी पुलिस

 

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू