शाहजहांपुर: शिक्षक के घर को चोरों ने बनाया निशाना, पार किये नगदी समेत लाखों के जेवर, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर: शिक्षक के घर को चोरों ने बनाया निशाना, पार किये नगदी समेत लाखों के जेवर, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर में चोरी की वारदातें थम नहीं रही हैं। शुक्रवार की रात चोरों ने एक शिक्षक के मकान को निशाना बना लिया। चोर नगदी समेत लाखों रुपये का जेवर चुराकर ले गए। शिक्षक को चोरी की जानकारी सुबह हुई, उसने देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आस-पास सीसीटीवी कैमरे की जानकारी की तो पता चला कि कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस चोरों की तलाश में लगी है। 

चौक कोतवाली के मोहल्ला अजीजगंज निवासी गौरी शंकर श्रीवास्तव तिलहर तहसील के गोबरसंडा में एक स्कूल में शिक्षक है। उसकी पत्नी उमा श्रीवास्तव हिमाचल प्रदेश में एक कंपनी में नौकरी करती है। उनकी पत्नी हिमाचल प्रदेश में रहती हैं। शुक्रवार की रात गौरी शंकर अपने पांच साल के बेटे के साथ मकान के दूसरी मंजिल पर सोने के लिए चले गए। 

उनके पड़ोस में मकान बन रहा है। चोर निर्माणधीन मकान से उनकी छत पर आए और जीने से मकान के अंदर आ गए। चोरों ने एक स्थान पर रखे मोबाइल और अलमारी की चाबी उठा ली और कमरे में अलमारी का लॉक चाबी से खोल लिया, जिसमें रखी नकदी व जेवर चोरी कर लिया। 

शनिवार सुबह शिक्षक पांच बजे सोकर उठे तो देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा है। उन्होंने मोहल्ले वालों को बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है। मौके पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई। शिक्षक ने चौक कोतवाली को चोरी हो जाने की सूचना दी। इस पर प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। 

शिक्षक ने बताया कि चोर अलमारी में रखे बीस हजार रुपये और करीब छह लाख रुपये के जेवर ले गए है। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की सुरागरसी कर रही है। उन्होंने बताया कि मकान के आस-पास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है। 

मोहल्ला अजीजगंज में एक शिक्षक के घर रात में चोर घुस गए और नगदी और जेवर चोरी करके ले गए। चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा होगा।- सौम्या पाण्डेय, सीओ सिटी

यह भी पढ़ें- Auraiya: किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के दोषी को मिला दस वर्ष का कारावास

 

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू