उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बोले, राहुल के दरबारी हैं अखिलेश

बोले, उपमुख्यमंत्री, लड्डू मामले में कहा-बहुत क्षुध्र मानसिकता के होंगे ऐसे लोग

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बोले, राहुल के दरबारी हैं अखिलेश

सर्किट हाउस में पदाधिकारियों के साथ की औपचारिक बैठक

अयोध्या अमृत विचार: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी शुक्रवार को सपा पर निशाना साधा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दरबारी बताया। कहा कि वह कांग्रेस को मोहरा हैं। वह यहां आईटीआई में आयोजित पीएम विश्वकर्मा योजना के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने सरकिट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात और बातचीत की। 

सरकिट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश बार-बार अयोध्या का मुद्दा उठाकर संतों का अपमान कर रहे हैं। जनता का अपमान कर रहे हैं। बोले की 2024 में जब से वे कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी के रूप में अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की। तब से वे बिगड़ गए। उनके बिगड़े बोल समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाएगी। थाना कैंट क्षेत्र में हुए गैंगरेप पर सपा सांसद अवधेश प्रसाद से आरोपी को भाजपा कार्यकर्ता बताने पर कहा कि आरोप लगाना और उसमें सच्चाई होना दोनों के बीच में बड़ा अंतर होता है। सांसद हैं, शिकायत कर सकते हैं उसकी जांच होगी। जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।

उपचुनाव को लेकर कहा कि बिल्ली के भाग्य से कभी-कभी छीटा टूटता है। सभी 10 सीट पर भाजपा जीतेगी। समाजवादी पार्टी ने झूठ बोल,  गुमराह कर, 2024 के लोकसभा चुनाव में कुछ सीटे जीत ली थीं। इसकी उनको भी अपेक्षा नहीं रही होगी, जो हमारी कमियां थी, हम लोगों ने खोज ली हैं। उसको सुधार करके 2027 और 2029 में दोहराएंगे। कमल ही कमल खिलाएंगे। तिरुपति बालाजी के लड्डू मामले पर कहा कि आंध्र प्रदेश की सरकार मामले की जांच कर रही है, जो भी दोषी होगा वहां की सरकार कार्रवाई करेगी। कहा कि ऐसा घटिया आचरण करने वाले बहुत क्षुद्र मानसिकता के होंगे। भक्तों की भावनाएं आहत न होने पाए इसका ख्याल रखा जाएगा। जरूरत पड़ने पर उत्तर प्रदेश में भी इस तरह की जांच की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में लाभार्थियों को बांटे गए प्रमण पत्र व चेक

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री का एक ही लक्ष्य है जब तक गरीब अमीर नहीं बनेगा तब तक भारत दुनिया में नंबर एक नहीं बनेगा। इसलिए उनका लक्ष्य गरीब को अमीर बनना है। उनके जीवन को खुशहाल बनाना है। उन्होंने आईटीआई में पीएम विश्वकर्मा योजान के तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव प्रसारण को सुना। पीएम विश्वकर्मा योजना के वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में 25 लाभार्थियों को प्रतीकात्मक प्रमाण पत्र और पांच लाभार्थियों को पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत चेक प्रदान किया गया।

कार्यक्रम में विधायक रामचन्द्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा संजीव सिंह मौजूद रहे। डिप्टी सीएम ने मौजूद लोगों को वर्तमान सरकार की लाभपूरक योजनाओं के महत्त्व को रेखांकित किया। सतत परिश्रम करने की प्रेरणा दी। बताया कि एक साल में आईटीआई अयोध्या से 1614 लोगों को कुल नौ सेक्टर में प्रशिक्षण प्रदान किया गया। लाभार्थियों से बनाए गए मॉडल प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी, प्रधानाचार्य आईटीआई मयंक मणि शुक्ला, संयुक्त निदेशक आरके मिश्र, प्रधानाचार्य सोहावल धनंजय त्रिपाठी, सहायक निदेशक आरडीएसडीई शुभम शंकर आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

Breaking Lucknow : रूमी गेट पर हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा