बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर "डर्टी पिक्चर'' देखकर भड़क पड़े डीआरएम....दे डाले विशेष निर्देश

बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर

बाराबंकी, अमृत विचार । औचक निरीक्षण पर बाराबंकी आए डीआरएम रेलवे एसएम शर्मा ने शुक्रवार को रेलवे स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने बेतरतीब पार्किंग, निर्माण कार्य की धीमी गति और कैंटीन में गंदगी देखी तो वह नाराज हो उठे। फटकार लगाते हुए डीआरएम ने कामकाज में तत्काल सुधार लाने के निर्देश दिए। डीआरएम ने यात्री सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने के लिए कहा।


मंडलीय रेल प्रबंधक लखनऊ सचेन्द्र मोहन शर्मा शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंचे इस दौरान उनके साथ एसडीओएम रजनीश श्रीवास्तव भी थे। डीआरएम ने सबसे पहले कैंटीन का जायजा लिया। यहां पर उन्हे अंदर पड़ी गंदगी दिखाई पड़ी, यह देख वह नाराज हाे उठे। निर्देश दिया कि साफ सफाई में कोई कोताही न बरती जाए। यहां के बाद बुकिंग एवं आरक्षण काउंटर का जायजा लिया, जहां पर सब सही मिला। यहां से वह परिसर के बाहर पहुंचे तो उन्हे स्टेशन के बाहर वाहनों की बेतरतीब पार्किंग सामने दिखी।

फटकार लगाते हुए कहा कि वाहनों को पंक्तिबद्ध तरीके से खड़ा करवाया जाए, ताकि आने जाने वाले यात्रियों को कोई असुविधा न हो। इसके अलावा परिसर के अंदर व बाहर हो रहे निर्माण कार्य का भी डीआरएम ने जायजा लिया। निर्माण की सुस्त गति देखकर भी उनका पारा चढ़ गया, जिसके लिए जिम्मेदार एजेंसी को तेजी लाने के निर्देश दिए। इसके बाद डीआरएम ने स्टेशन की साफ सफाई भी देखी और इस पर विशेष ध्यान देने के निर्देश स्टेशन अधीक्षक को दिए। निरीक्षण के बाद कुछ देर रूककर उन्होने यहां के अफसरों से बातचीत की फिर अन्य जिले के लिए निकल गए।