मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें

प्रधानमंत्री का जीवन खुद ही देता है सबको सेवा की प्रेरणा 

मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में चल रहे भाजपा के सेवा पखवाड़े के अन्तर्गत रामगंगा विहार में स्थित आरएसडी एकेडमी में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद अरूण सिंह ने पौधरोपण किया। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

मुरादाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में चल रहे भाजपा के सेवा पखवाड़े के अन्तर्गत रामगंगा विहार में स्थित आरएसडी एकेडमी में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने पौधरोपण किया। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का जीवन खुद ही सबको सेवा की प्रेरणा देता है।

उन्होंने प्रधानमंत्री के जीवन से सभी को सीख लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपनी मानसिकता बदलनी होगी। क्योंकि उनकी भाषा में अपराधियों को संरक्षण देने की सोच साफ दिखती है। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज है। अपराधीकरण और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।

उन्होंने तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसाद के लड्डू में चर्बी मिला होने के सवाल पर कहा कि इसमें जांच हो रही है। जल्द ही सत्यता सामने आएगी। इस दौरान नगर विधायक रितेश गुप्ता, महापौर विनोद  अग्रवाल, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा, केके मिश्र आदि मौजूद रहे।

मंदिर के प्रसाद में मिलावट व चर्बी के प्रयोग की हो निष्पक्ष जांच
मुरादाबाद। श्री तिरुपति मन्दिर के प्रसाद में मिलावट और चर्बी जैसी चीजों का उपयोग कर वहां की पूर्व सरकार के द्वारा हिंदुओं और तिरुपति मन्दिर की आस्था और पवित्रता के साथ खिलवाड़ करने के प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग मुरादाबाद के प्राचीन सिद्धपीठ नो देवी श्री काली माता जी का मन्दिर लालबाग के महंत राम गिरि जी महाराज ने की है। जारी बयान में उन्होंने कहा कि यह माफी योग्य नहीं है। हम केन्द्र सरकार से मांग करते हैं कि वह इसकी निष्पक्ष जांच करवाते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कारवाई करे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : दिखावे के लिए रक्तदान करने का BJP महापौर का VIDEO वायरल, Mayor बोले- कुछ लोग छवि धूमिल करने में लगे हैं