मुरादाबाद : गेम में 16 लाख जीतने का झांसा देकर 8 लाख रुपये की ठगी, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद : गेम में 16 लाख जीतने का झांसा देकर 8 लाख रुपये की ठगी, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में एक किसान को गेम में 16 लाख रुपये जीतने का झांसा देकर आठ लाख 50 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पुलिस ने दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के किरारी निवासी पप्पू किसान हैं। उसने मझोला थाने में बुद्धि विहार निवासी अमर पाल, उसके साथी मनोज और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसमें पीड़ित ने बताया कि उसके गांव में अमरपाल अपने तीन साथियों के साथ पहुंचा और उसने पप्पू से कहा कि वह जमीन खरीदना चाहता है। आरोपी ने खुद को सरकारी टीचर बताया था। इसके बाद आरोपियों ने बातचीत करने के बहाने पप्पू को मुरादाबाद बुला लिया था। यहां आरोपियों ने उसे एक मकान में बैठा लिया।

आरोपियों ने बताया कि अभी बाबू जी बाहर से आए हैं वह आराम कर रहे हैं। तब तक हम लोग एक गेम खेलते हैं। लेकिन पप्पू ने गेम खेलने से इन्कार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पप्पू को कोल्ड ड्रिंग पिला दी। इसके बाद वह नशे में हो गया। तब आरोपियों ने उसे गेम खिलवाया।

 इसके बाद आरोपियों ने कहा कि पप्पू तुम 16 लाख रुपये जीत गए हैं लेकिन, यह 16 लाख रुपये तब ही दिए जाएंगे जब तुम 10 लाख रुपये दिखा दोगे। पीड़ित अपने गांव गया और अपनी जमीन और अपनी पत्नी के गहने बेचकर आठ लाख 50 हजार रुपये जुटा लिए। इसके बाद वह आराेपियों के बताए पते पर रकम लेकर पहुंच गया। यहां आरोपियों ने उससे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद: पैसों को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर की फायरिंग, चार नामजद समेत 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें