कासगंज: दूसरे समुदाय की थी प्रेमिका, युवक घर मिलने गया तो लड़की के भाईयों ने किया लहूलुहान

हमले में घायल युवक को किया गया जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर

कासगंज: दूसरे समुदाय की थी प्रेमिका, युवक घर मिलने गया तो लड़की के भाईयों ने किया लहूलुहान

पटियाली, अमृत विचार। घर पर बहन के प्रेमी की सूचना होने पर युवती का भाई अपने दोस्तों  के साथ पहुंच गया । बहन के प्रेमी को लाठी डंडा और चाकुओं से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिटाई से घायल युवक के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करने वाले दोनों चचेरे और तहेरे भाई को गिरफ्तार कर घायल युवक को पटियाली सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां से घायल युवक को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को भेजा गया है। लड़का और लड़की दोनों अलग-अलग समुदाय के बताए जा रहे हैं।

गांव मझोला में गायत्री मंदिर के पास ककराला निवासी सुरेंद्र का 17 वर्षीय पुत्र अक्की उर्फ अंकित का पिछले तीन साल से मझोला गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि अंकित को उसकी प्रेमिका ने फोन करके घर बुलाया था। जिसकी खबर उसके भाई कामिल पुत्र ताहिर उर्फ चुन्नू और उसका चचेरा भाई अनस पुत्र जहीर निवासी मझोला को लग गई। उक्त दोनों अपने दोस्तों के साथ पहुंच गए। अंकित को पकड़ लिया और उस पर ताबड़ तोड़ हमला शुरू कर दिया। बाद में आरोपियों ने चाकू और सरिया  से भी हमला करके अंकित को गंभीर हालत में लहूलुहान कर दिया । अंकित के परिजनों को किसी तरह खबर मिली , तो परिजन गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे । जहां उसकी हालत नाज़ुक देखते हुए अलीगढ़ के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है ।

घर पकड़कर गाड़ी में ले जाकर पीटा
परिजनों का आरोप हैं कि उनके लड़के को आरोपी घर से पकड़ कर अपनी गाड़ी में डाल कर ले गए हैं । जहां  उसे जान से मारने का प्रयास किया है। उसकी हालत काफी नाजुक है। मामले में दो आरोपी कामिल और उसका चचेरा भाई अनस पुलिस की गिरफ्त में है ।

बड़े भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस
चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि चौकी पर अंकित का बड़ा भाई भागता हुआ आया और बताया उसके भाई को कुछ लोग पकड़कर अपनी गाड़ी में डाल कर ले गए हैं। पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे तो अंकित लहूलुहान पड़ा हुआ था। जिसको तुरंत उपचार के लिये भेजा गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

मारपीट के आरोपी दो युवक गिरफ्तार
आरोपी अमिल ने बताया कि अंकित उसके घर शाम से था। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। मौके पर पुलिस बल लगा दिया गया है। इंस्पेक्टर गोविंद वल्लभ शर्मा ने बताया कि  युवक की हालत गंभीर है। परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। मारपीट करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाने में पूछताछ की जा रही है।

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया