मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में महिला से मिलने गए युवक को बच्चा चोर समझ कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। वायरल वीडियो में युवक खुद को बच्चा चोर गिरोह का सदस्य बता रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बच्चा चोर गिरोह के सदस्य की जमकर पिटाई की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो थाना क्षेत्र के देवापुर की बताई जा रही है। मंगलवार रात को एक युवक गांव के एक घर में बच्चा चोरी करने के लिए घुसा था। इसी दौरान बच्चा रोने लगा। फिर परिवार वाले भी जाग गए। घर वालों ने बच्चा चोर...बच्चा चोर...चिल्लाकर शोर मचाना शुरू कर दिया। 

मोहल्ले वालों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। पास में खड़े लोगों ने पूरी घटना कैमरे में कैद कर ली। वीडियो में वह खुद को बच्चा चोर गिरोह का सदस्य बता रहा है। इसके बाद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया है कि आरोपी की पहचान मझोला के लाइनपार सूर्यनगर निवासी युवक के रूप में हुई है। पुलिस युवक को मानसिक रूप से पीड़ित बता रही है। फिलहाल किसी ने भी आरोपी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

महिला से मिलने गया था आरोपी

सूत्रों की माने तो मामले में विरोधाभास नजर आ रहा है। सूत्रों ने बताया है कि युवक देर रात एक महिला से मिलने गया था। बगल में सो रहा बच्चा अचानक जाग गया। बच्चे के रोने की आवाज सुन परिवार वाले भी जाग गए। जैसे युवक घर से निकल कर बाहर के लिए भागा। 

उसी समय परिवार के लोग बच्चा चोर...बच्चा चोर चिल्लाने लगे। पीछा करके युवक को पकड़ लिया। देखते ही देखते मोहल्ले वालों की भीड़ जुट गई। फिर उसकी जमकर पिटाई की और वीडियो भी बना लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खुद को बता रहा बच्चा चोर गिरोह का सदस्य

वायरल वीडियो में युवक ने खुद को बच्चा चोर गिरोह का सदस्य बताया है। उसने बताया है कि वह व उसके अन्य साथी छोटे शिशुओं को चुरा कर 7 से 8 हजार रुपये में बेच देते हैं। उसके गिरोह ने पहले भी हरिद्वार, नैनीताल समेत कई शहरों में बच्चे बेचे हैं। गिरोह में अमन, रोहित, पवन, चिंटू और बिट्टू समेत आठ सदस्य हैं। 

सभी मझोला के लाइनपार सूर्यनगर निवासी हैं। उसने बताया है मंगलवार को वारदात से पहले उसके गिरोह के सदस्यों ने पहले उसको शराब पिलाई। इसके बाद सभी ने देवापुर गांव में बच्चा चोरी करने के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस पकड़े गए युवक की सारी बातें हवा-हवाई मान रही है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: खेत पर फसल की रखवाली को गए किशोर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप