बदायूं: खेत पर फसल की रखवाली को गए किशोर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं: खेत पर फसल की रखवाली को गए किशोर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं, अमृत विचार। खेत पर फसल की रखवाली करने गए अलापुर थाना क्षेत्र के गांव चितौरा निवासी किशोर का शव पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। किशोर के पिता ने उनके खेत के पड़ोसी खेत मालिक पर मेड़ के विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

गांव चितौरा निवासी पप्पू लाल ने थाना बिनावर क्षेत्र के मलगांव निवासी महावीर की दस बीघा जमीन पर बटाई पर ली थी। जिसपर वह फसल कर रहे थे। छुट्टा गोवंश से फसल को बचाने के चलते वह रखवाली करते थे। मंगलवार रात पप्पू और उनके बेटा सचिन (15) खेत पर फसल की रखवाली कर रहे थे। पप्पू किसी काम से घर चले आए थे जबकि बेटा घर पर था। 

पप्पू के अनुसार रात लगभग साढ़े 10 बजे वह लौटकर खेत पर पहुंचे तो सचिन का शव पड़ा था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पप्पू ने बताया कि पड़ोस के खेत के मालिक ने मेड़ पर पौधे लगाए थे। जिसकी मेड़ किसी वजह से टूट गई थी। जिसके चलते पड़ोस के खेत मालिक पर बेटे को पीटने और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बुधवार को पोस्टमार्टम कराया। जिसमें हैंगिंग से मौत होने की पुष्टि हुई है। अलापुर के प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। पोस्टमार्टम में हैंगिंग से मौत की बात सामने आई है। परिजनों ने शिकायत पत्र नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: तलाकशुदा बताकर महिला ने रचाई चौथी शादी, भनक लगी तो चौथे पति को भी छोड़ा, दी धमकी, जानिए पूरा मामला


ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया