कानपुर में नगर निगम के भ्रष्ट सिस्टम की भेंट चढ़ा बेगुनाह, शास्त्री नगर में बारिश के जलभराव में डूबा युवक...मौत

परिजन ढूंढते रहे रात भर, सुबह मौत की मिली खबर

कानपुर में नगर निगम के भ्रष्ट सिस्टम की भेंट चढ़ा बेगुनाह, शास्त्री नगर में बारिश के जलभराव में डूबा युवक...मौत

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव में नगर निगम के भ्रष्ट सिस्टम और लापरवाही की भेंट एक बेगुनाह युवक चढ़ गया। नशे में धुत युवक साइकिल से अपने घर से निकला इसके बाद कुछ दूरी पर दस दुकान चौराहे के पास घुटनों तक जलभराव में गिर गया। देर रात तक वहीं पर पड़ा रहने के कारण उसकी जान चली गई। गश्त के दौरान पुलिस की नजर पड़ी तो वह हैलट अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

झारखंड के गुमला जिला निवासी 42 वर्षीय ब्लासियूज कुजूर पिछले कई वर्षों से पत्नी शीला बेटे नमन के साथ काकादेव के छोटा सेंट्रल पार्क शास्त्री नगर कालोनी के पास रह रहा था। पत्नी शीला के अनुसार पहले वह ड्राइवरी करता था, वहीं कुछ समय से ई-रिक्शा चलाने लगा था। पत्नी के अनुसार वह लाजपत नगर के एक अस्पताल में काम करती हैं। बताया कि मंगलवार रात पति 8.30 बजे घर से साइकिल लेकर कुछ देर में आने को बोलकर निकल गए थे। लेकिन वह जब 11 बजे तक नहीं लौटे तो चिंता होने लगी। 

उनका फोन भी घर पर रखा हुआ था। शीला और बेटे नमन ने बताया कि इसके बाद वह अपनी बहन सुनीता के साथ तेज बारिश में भीगते हुए पूरे क्षेत्र में उन्हें ढूंढने के लिए निकल पड़े। लेकिन 2 बजे तक कुछ भी नहीं पता चला। इसके बाद वह लोग थकहार कर घर लौट आए। 

बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे पुलिस का फोन आया। इस दौरान थाना काकादेव पहुंचने के लिए बोला। वह लोग आनन-फानन पहुंचे तो दरोगा अखिलेश कुमार राय ने एक युवक के शव के बारे में जानकारी देते हुए मोबाइल पर फोटो दिखाया। जिस पर उन लोगों ने पहचान कर ली। वह लोग आनन-फानन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पंचनामा की कार्रवाई आगे बढ़वाई। 

इस संबंध में काकादेव इंस्पेक्टर मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि मंगलवार रात करीब 3 बजे क्षेत्र में पुलिस गश्त पर थी। तेज बारिश होने के कारण पूरे क्षेत्र में सड़क व गलियों में जलभराव की स्थिति थी। गश्त के दौरान छोटा सेंट्रल पार्क के पास घुटनों तक जलभराव में एक व्यक्ति पड़ा हुआ दिखा।

पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह वहां से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां हैलट अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं परिजनों का साफ कहना था कि जलभराव में गिरने के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस मृतक की साइकिल को थाने में खड़ी करके जांच कर रही है

ये भी पढ़ें- कानपुर में ट्रेन हादसों के बाद अधिकारी अलर्ट: पुलिस कमिश्नर और DRM ने मंधना से लेकर शुक्लागंज तक रेलवे ट्रैक का किया निरीक्षण

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया