Kanpur Crime: किशोर ने तीन साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास...मां के शोर मचाने पर आरोपी फरार

Kanpur Crime: किशोर ने तीन साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास...मां के शोर मचाने पर आरोपी फरार

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में एक किशोर ने पिता के दोस्त की तीन वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। मासूम की मां के शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। पुलिस पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित किशोर की तलाश कर रही है।

कल्याणपुर  में रहने वाला युवक प्राइवेट हॉस्पिटल में हाउस कीपिंग का काम करता है। वह शुक्रवार को नौकरी पर गया था। इसी दौरान उसके दोस्त का 14 वर्षीय बेटा उसके घर पहुंचा और उनकी तीन वर्षीय मासूम बेटी के साथ बैठ गया। मौके का फायदा उठाकर किशोर ने बेटी के कपड़े उतारकर उसके साथ छेड़छाड़ की और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। 

बाथरूम से निकली मां यह नजारा देखकर आवाक रह गईं। शोर मचाने पर आरोपित नाबालिग मौके से भाग गया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि मासूम की मां की तहरीर पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को पकड़ लिया गया है। बच्ची के मेडिकल और मां के बयानों के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: NLK के म्यूजिक टीचर ने गिराबान पकड़कर छात्र काे जड़े कई थप्पड़...डर से बच्चा नहीं जा रहा स्कूल

ताजा समाचार

Bareilly News | बरेली के जोगीनवादा में रास्ता रोकने से वापस लौटा जुलूस...। क्या बोले मुस्लिम?
Bareilly News | बरेली में दूसरे दिन भी जोगीनवादा में जुलूस-ए-मोहम्मदी रोका। भारी तनाव फोर्स डटी।
मुरादाबाद : श्री श्री रविशंकर ने कहा- अन्नदाता सुखी रहे, अगर किसान के आंसू बहे तो वह किसी काम का नहीं
PM मोदी ने भुवनेश्वर की झुग्गी बस्ती में पीएमएवाई लाभार्थियों से की बातचीत, लाभार्थी की पुत्रवधू ने खीर परोस कर दी जन्मदिन की बधाई
पीलीभीत: चिता से खोपड़ी उठा ले गया युवक, तंत्र विद्या से आखिर क्या करना चाहता था?
Pitru Paksha 2024: पितृपक्ष आज से शुरू, 2 अक्टूबर तक चलेंगे...ये है तर्पण की विधि