State Athletics Championship: लखनऊ की आशिका, अराध्या और प्रतीक्षा ने जीते स्वर्ण

State Athletics Championship: लखनऊ की आशिका, अराध्या और प्रतीक्षा ने जीते स्वर्ण

लखनऊ, अमृत विचार: साई सेंटर में खेली जा रही राज्य स्तरीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में मंगलवार को लखनऊ छात्रावास की बालिकाओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण अपने नाम किए। छात्रावास की आशिका और अराध्या ने लांग जम्प और प्रतीक्षा यादव ने 800 मीटर की दौड़ में स्वर्ण पदक जीते। स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ के श्याम कैलाश ने धमाकेदार प्रदर्शन के साथ 600 मीटर की दौड़ में रजत पदक जीता। लखनऊ के दीपक आर्या ने हाई जम्प और सियोन बालरा ने 600 मीटर की दौड़ में कांस्य पदक जीते।

58वीं राज्य स्तरीय वार्षिक एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लखनऊ छात्रावास की महिला खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। 16 वर्ष से कम आयु वर्ग में लखनऊ छात्रावास की आशिका पटेल ने लंबी कूद में स्वर्ण पदक जीता। इसी स्पर्धा में 14 वर्ष से कम आयु वर्ग में लखनऊ छात्रावास की आराध्या सिंह ने स्वर्ण और कुमुद सिंह ने कांस्य पदक प्राप्त किया। 16 वर्ष से कम आयु वर्ग में 60 मीटर दौड़ में लखनऊ छात्रावास की कोमल यादव ने कांस्य पदक जीता। 20 वर्ष से कम आयु वर्ग में 800 मीटर दौड़ में लखनऊ छात्रावास की प्रतीक्षा यादव ने स्वर्ण पदक जीते। मंगलवार का खास आकर्षण अण्डर-20 पुरुषों की 10000 मीटर की पैदल चाल स्पर्धा रही। इसमे इटावा के ईशू यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता। वहीं सहारनपर के अंशुल ने रजत और आगरा के तुषार गिरी ने कांस्य पदक जीते।

यह भी पढ़ेः 2nd Khelo India Women's Taekwondo League: गुजरात जाएंगे यूपी के खिलाड़ी, उत्तर प्रदेश की 49 सदस्यीय टीम आज होगी रवाना

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया