Auraiya में जानलेवा बारिश: दीवार व टीन शेड गिरने से युवक व वृद्ध की मौत...घटना से परिजन बेहाल

माता-पिता की मौत के बाद से मामा के यहां रह रहा था मृतक

Auraiya में जानलेवा बारिश: दीवार व टीन शेड गिरने से युवक व वृद्ध की मौत...घटना से परिजन बेहाल

औरैया, अमृत विचार। अयाना थानाक्षेत्र में मंगलवार शाम से हो रही मूसलाधार बारिश जानलेवा होने लगी है। बुधवार को अयाना में बारिश से कच्चे मकान की दीवार ढह गई। इससे दबकर एक युवक व एक बकरी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मैनपुरी के घिरोर थानाक्षेत्र के नायक कुंड निवासी विजय 20 सात साल से अपने मामा नवाब सिंह के घर पर रह रहा था। मंगलवार रात को वह घर में सो रहा था। बुधवार तड़के तीन बजे अचानक मकान की दीवार गिरने से विजय व पास में बंधी बकरी दब गई। दीवार गिरने की आवाज सुन लोगों ने उसके मलबे से बाहर निकाल पाते तब तक उसकी मौत हो गई। 

नवाब सिंह ने बताया कि बहन गुड्डी देवी व बहनोई मुकेश की सात साल पहले मौत हो गई थी।  इस पर वह भांजे को घर ले आया था। वह यहां पर बकरी पालन का काम करता था। दूसरा भांजा आशीष चेन्नई में नौकरी करता है। नवाब ने बताया कि उसका परिवार कच्चे मकान में रहता है। यदि उसे कॉलोनी मिली होती तो उसके भांजे की मौत नहीं होती। 

Auraiya News (2)

घटना की जानकारी पर तहसीलदार अजीतमाल जीतेश वर्मा, थानाध्यक्ष विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तहसीलदार ने बताया कि मैनपुरी से मृतक की रिपोर्ट मंगवाई गई है। मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी।

उधर, फफूंद थानाक्षेत्र में तेज हवा व पानी से भर भराकर मकान गिरने से वृद्ध की दबकर मौत हो गई।वहीं जानकारी के मुताबिक रूप नारायण मिश्रा पुत्र स्व.बालक राम मिश्रा निवासी अटा ने सूचना दी कि मेरा पुत्र श्रीप्रकाश मिश्रा उर्फ कल्लू उम्र करीब 58 वर्ष देर रात पड़ोसी गांव से भंडारा खाकर लौटे थे। अपने पड़ोसी रामनाथ मिश्रा के मकान के टीन सैट के नीचे सो रहे थे। 

रात में बरसात होने के कारण टीनशेड अचानक भरभराकर गिर गई, जिसके नीचे दबकर श्रीप्रकाश मिश्रा की मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने मुआवजे की मांग की है। थानाध्यक्ष गंगादास ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही राजस्व विभाग को जानकारी दी।

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया