पीलीभीत: ग्राहक बनकर बुक कराई और चालक को बंधक बनाकर लूट ली पिकअप...पुलिस छानबीन में जुटी 

पीलीभीत: ग्राहक बनकर बुक कराई और चालक को बंधक बनाकर लूट ली पिकअप...पुलिस छानबीन में जुटी 

पीलीभीत, अमृत विचार।  सब्जियां ले जाने के बहाने दो बदमाशों ने एक पिकअप को बुक किया और माधोटांडा की ओर ले गए। फिर चालक को बंधकर बनाकर झाड़ियों में फेंका और गाड़ी लूट ले गए। राहगीरों की मदद से बंधन मुक्त हुए चालक ने घटना की जानकारी गाड़ी मलिक और पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। लूट के बाद गाड़ी की लोकेशन मुरादाबाद के आसपास मिली है। इसके लिए पुलिस टीम को लगाया गया  है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के ग्राम नौगवां पकड़िया निवासी वलीम खां ने बतया कि उनकी पिकअप है, जोकि बुकिंग पर चलती है। सोमवार रात आठ बजे दो युवक मंडी समिति पहुंचे। युवकों ने थाना माधोटांडा क्षेत्र के ग्राम डगा से काशीफल और लौकी को बरेली ले जाने की बात कहकर पिकअप बुक की। पिकअप चालक नौगवां पकड़िया निवासी जोगेंद्र पिकअप को लेकर चल दिया। दोनों युवक पिकअप को डगा की ओर न ले जाकर माधोटांडा पूरनपुर मार्ग पर स्थित एक नहर पुलिया की ओर ले गए। 

वहां जाकर रात दस बजे पिकअप चालक के ऊपर तमंचा तान दिया और पिकअप को छीन लिया। इसके बाद चालक को धमकाते हुए पिकअप में रखी रस्सी से ही उसके हाथ पैर बांध दिये, इतना ही नहीं सड़क से 100 मीटर अंदर की ओर चालक को ले जाकर फेंक दिया और पिकअप लेकर फरार हो गए। देर रात बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और चालक के शोर मचाने पर उसको बंधन मुक्त कराया। इसके बाद किसी तरह वह पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी पहुंचा और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: गंगा में तीन नाव पलटी, एनडीआरएफ की टीम ने 12 लोगों की बचाई जान