Etawah रेलवे स्टेशन बना अखाड़े का मैदान: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने के दौरान सपा व भाजपा समर्थकों में जमकर खींचतान

Etawah रेलवे स्टेशन बना अखाड़े का मैदान: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने के दौरान सपा व भाजपा समर्थकों में जमकर खींचतान

इटावा, अमृत विचार। आगरा बनारस वंदे भारत एक्सप्रेस के स्टापेज के पहले दिन सोमवार को इटावा रेलवे स्टेशन सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच अखाड़े का मैदान बन गया।

सपा सांसद जितेंद्र दोहरे अपने कार्यकाल की इस उपलब्धि बताते हुए तमाम सपा समर्थकों के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंच गए। वहीं राज्यसभा सांसद गीता शाक्य के साथ  भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री डा रामशंकर कठेरिया और विधायक सरिता भदौरिया भी पीएम नरेंद्र मोदी की इस सौगात को जनता को समर्पित करने रेलवे स्टेशन पहुंच गए। 

भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं से पूरा प्लेटफार्म खचाखच भर गया। इस बीच अपने अपने बर्चस्व को लेकर सपा और भाजपा समर्थकों में खूब तू तू मैं और हाथापाई तक हुई। दोनों दलों के शक्तिप्रदर्शन के बीच जैसे तैसे रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन को रवाना किया। 

सपा सांसद जितेंद्र दोहरे, राज्यसभा सांसद भाजपा गीता शाक्य, पूर्व सांसद डा रामशंकर कठेरिया और विधायक सरिता भदौरिया का हरी झंडी लिए फोटो खिंचवाया गया। इस भीड़भाड़ और रेलमपेल में विधायक सरिता भदौरिया भी लड़खड़ा गई। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री व रेल मंत्री के द्वारा इटावा के लोगों को वंदे भारत के रूप में ऐसा तोहफा दिया गया है कि यहां के लोग सुबह बनारस इलाहाबाद व प्रयागराज जाकर शाम को वापस लौट सकते हैं इसके लिए प्रधानमंत्री व रेल मंत्री का बहुत-बहुत आभार है। 

उन्होंने कहा इटावा के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है कि ट्रेन के स्वागत अवसर पर समाजवादी पार्टी के लोग भी आभार  जताने के लिए आए हैं। ज्ञानस्थली एकेडमी विजय नगर के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए सभी बच्चों को रेलवे के द्वारा पुरस्कृत भी किया गया।

समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोहरे ने कहा कि इटावा को जो वंदे भारत ट्रेन का तोहफा दिया गया है उसके लिए प्रधानमंत्री व रेल मंत्री बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि जब सदन चल रहा था तब उनके द्वारा रेल मंत्री को इटावा में कई ट्रेनों के ठहराव के लिए लिखकर दिया था । रेल मंत्री ने वादा भी किया था जो वादे रेल मंत्री के द्वारा उनसे किए गए हैं वह सभी भी आम जनता के लिए पूरे होंगे ।

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद 

सदर विधायक सरिता भदौरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया ,पूर्व सांसद रघुराज सिंह साहब, प्रेमदास कठेरिया, भाजपा जिला महामंत्री प्रशांत राव चौबे, अन्नू गुप्ता, शिवाकांत चौधरी, अरविंद दीक्षित, कृष्ण मुरारी गुप्ता, विक्रम अग्रवाल ,सभासद शरद बाजपेई, बिरला शाक्य, मुकेश यादव, सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल यादव, जिला महामंत्री वीरू भदोरिया, आशीष पटेल, अनवार हुसैन, विक्की गुप्ता, के के यादव, किशन यादव, आदित्य गोविंद यादव, पप्पू यादव, नरेंद्र पाल रेलवे के सीनियर डीईएन अंकित गुप्ता सीनियर डीसीएम हिमांशु शुक्ला एईएन आरपी सिंह स्टेशन अधीक्षक पीएम मीना नरेश मीना कर्मचारी हित निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवर समेत लाखों का सामान ले गए चोर, सीसीटीवी में 3 आरोपी कैद, रिपोर्ट दर्ज