टनकपुर: मुडियानी में लूट करने का आरोपी टनकपुर में गिरफ्तार

टनकपुर: मुडियानी में लूट करने का आरोपी टनकपुर में गिरफ्तार

टनकपुर, अमृत विचार। चम्पावत के मुड़ियानी क्षेत्र में एक व्यक्ति से मारपीट और लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को टनकपुर से गिरफ्तार कर लिया है। लक्ष्मी दत्त भट्ट निवासी मुडियानी 5 सितंबर को जब चम्पावत से वापस अपने घर को जा रहे थे तो उन्होंने एक लाल रंग की कार में लिफ्ट ली।

आरोप है कि वाहन चालक ने मुड़ियानी क्षेत्र में गाड़ी नहीं रोकी और उनको जबरदस्ती आगे ले जाकर वाहन चालक व दो अन्य व्यक्तियों ने  उससे मारपीट कर 13 हजार रुपये व अन्य सामान छीन लिया। मामले में चम्पावत कोतवाली में धारा 309 बीएनएस पंजीकृत किया गया।

पुलिस ने सीसीटीवी की जांच कर 15 सितंबर को उकेत वाहन के स्वामी रामकिशोर पुत्र माखनलाल गंगवार, निवासी मुड़ियातोली, नवाबगंज, बरेली, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार लिया।  पूछताछ में उसने बताया कि 5 सितंबर को उसने दो अन्य साथियों सोनू गंगवार तथा साजन गंगवार निवासी दोनों निवासी नवाबगंज बरेली के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस टीम में एसआई राजेश मिश्रा, एसआई ललित पाण्डेय, एसआई राधिका भण्डारी, एसआई प्रदीप जोशी, कांस्टेबल किशोर सिंह, पंकज पाण्डेय शामिल रहे।