8 लाख रुपये का मामला: अधेड़ ने शराब पीकर किया बवाल, चलाया ईंट- पत्थर...ट्रकों में तोड़फोड़

खेत बेचने के बाद पत्नी ने मांगे थे पैसे

8 लाख रुपये का मामला: अधेड़ ने शराब पीकर किया बवाल, चलाया ईंट- पत्थर...ट्रकों में तोड़फोड़

प्रयागराज, अमृत विचार: नैनी कोतवाली क्षेत्र के मलहरा रेलवे क्रॉसिंग के समीप चकदोंदी मोहल्ले में एक शराबी ने शुक्रवार की दोपहर जमकर बवाल किया। लोगों ने जब समझने का प्रयास किया तो वह ईंट और पत्थर चलाने लगा। इस दौरान उसने कई ट्रकों में तोड़फोड़ भी की। शराब के नशे में धुत अधेड़ को लोगों ने बुरी तरह से मारपीट दिया। पत्थर बाजी में कुछ लोग घायल भी हो गए। सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने पहले तो भीड़ को शान्त कराया फिर नशे में धुत अधेड़ को अस्पताल भेज दिया। पूरा मामला 8 लाख रुपये का बताया जा रहा है। 

मूलरूप से प्रतापपुर के रहने वाले अनिल तिवारी नैनी के मलहरा स्थित चकदोंदी इलाके में अपने  दो बेटे मानस तिवारी और पीयूष तिवारी व पत्नी निशा तिवारी के साथ रहते है। पत्नी निशा ने बताया कि रोज शराब पीकर गाली गलौच करते है। पूरे परिवार को पीटते है। पड़ोस के लोगों से भी मारपीट करते है।

WhatsApp Image 2024-09-13 at 14.59.18_d6376e27

पत्नी ने बताया कि प्रतापपुर में हमारी जमीन थी। जिसको पति ने देवर के साथ मिलकर आठ लाख रुपये में बेच दिया। जमीन बेचने के बाद मिले आठ लाख रुपये अपने खाते में मंगवा कर शराब पीने में खर्च करने लगे। पैसे मांगने पर पूरे परिवार को मारते पीटते है।

टे मानस तिवारी ने बताया कि रोज की तरह हम अपनी चाय की दुकान खोलकर बैठे थे। पापा शराब पीकर आये और मम्मी को गाली देने लगे। जब मना किया तो मार पीट करने लगे। पड़ोस के लोगों ने भी मना किया । लेकिन वह हाथ में कैंची घोंप दिया। जब कमरे से बाहर निकाला तो वह ईंट पत्थर चलाने लगे। 

ट्रकों में किया तोड़फोड़, दो घायल
आस पास के लोगों ने बताया कि पीकर के नशे में अनिल तिवारी ने ईंट पत्थर चलाना शुरु कर दिया। जब मना किया गया तो यहां खड़ी ट्रकों में पथराव शुरुकर दिया। जिसमे दो युवक भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने बवाल करने वाले शराबी को अस्पताल भेज दिया। वहीं घायलो को इलाज के भेज दिया।

ये भी पढ़ें- सिख विरोधी दंगों का मामला: दिल्ली की अदालत ने टाइटलर के खिलाफ तय किए हत्या के आरोप